संजय राउत का विवादित बयान, BJP को बताया पॉकेटमार पार्टी, अब भी ICU में बैठे हैं उनके नेता…??

राजेश कुमार यादव

नई दिल्ली। शिवसेना के चाणक्‍य व सामना के संपादक संजय राउत ने रविवार को विवादित बयान दिया है। उन्‍होंने भारतीय जनता पार्टी ( बीजेपी ) को पॉकेटमार पार्टी करार दिया है। इतना उन्‍होंने कहा कि शिवसेना की ताकत देखकर बीजेने के नेता आईसीयू में चले गए हैं। बीजेपी के नेता अभी भी आईसीयू में हैं।

शिवसेना नेता ने कहा कि यह चोरी है जिसे पिक पॉकेटिंग कहा जाता है। वहीं अजित पवार पर उन्होंने कहा कि अजित पवार कोई बड़े नेता नहीं हैं। वे शरद पवार की छाया में पले-बढ़े हैं।

ऑर्थर रोड जेल में अजित पवार का दफ्तर होगा

संजय राउत ने अपने बयान में कहा है कि बीजेपी ने अजित पवार को जेल भेजने के बहाने जनता से वोट मांगा था। तो क्या अब ऑर्थर रोड जेल में अजित पवार का दफ्तर होगा। संजय राउत ने कहा कि बीजेपी को 30 नवंबर तक बहुमत साबित करने का वक्त मिला है। इस दौरान वह सत्ता, पद और एजेंसी का दुरुपयोग करेगी।

एक्‍सीडेंटल शपथग्रहण

शिवसेना प्रवक्‍त संजय राउत ने कहा गलत तरीके से शपथ लेकर सीएम देवेंद्र फडणवीस ने अपराध का काम किया है। महाराष्ट्र में सरकार भले ही बन गई है लेकिन सियासी उठापटक अब भी जारी है। शिवसेना नेता संजय राउत ने महाराष्ट्र में फडणवीस सरकार गठन को एक्सीडेंटल शपथ ग्रहण बताया है।

देश में हर दिन काला दिन

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि बीजेपी के लोग आपातकाल को काला दिन बोलते हैं। उसे बंद करना चाहिए। अब देश में हर दिन काला दिन हो रहा है। राउत ने यह भी कहा कि राज्यपाल अगर आज हमें बुलाएं तो हम पूरे विधायकों के साथ परेड करने को तैयार हैं। यह बात अमित शाह को भी मालूम है। फिर भी यह चोरी का खेल हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *