सीएम योगी ने राहुल गांधी पर बोला तीखा हमला,कहा-दादी के गरीबी हटाओ नारे को तोते की तरह पोता भी अब रट रहा है

A G SHAH
0


रिपोर्ट राजेश कुमार यादव

लखनऊ।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज बुधवार राजधानी लखनऊ में भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय पहुंचे।यहां सीएम ने भाजपा के मीडिया वॉर रूम का उद्घाटन किया। 

इस दौरान सीएम ने कांग्रेस के लोकसभा चुनाव मैनिफेस्टो को लेकर राहुल गांधी पर निशाना साधा।सीएम ने कहा कि लोकतंत्र के महापर्व का शंखनाद हो चुका है।जनता के मन में एक ही भाव है,फिर एक बार मोदी सरकार।पीएम मोदी ने दस वर्षों में देश की तकदीर बदली है।समाज के हर तबके का समर्थन बीजेपी को मिल रहा है।

सीएम योगी ने कहा कि यह पहला चुनाव देश का होगा,जिसके परिणाम के बारे में पूरा देश आश्वस्त रहेगा।पीएम मोदी ने हर मोर्चे पर सर्वांगीण विकास का लक्ष्य में लगातार जुटे हैं और उधर कांग्रेस और इंडी गठबंधन ने अपने घोषणापत्र में खतरनाक खतरनाक इरादे को जाहिर किया है। एक तरफ 1970 में तत्कालीन प्रधानमंत्री ने गरीब हटाओ का नारा दिया था। गरीबी नहीं हट पाई सब फाइलों तक रहा।अब दादी के गरीबी हटाओ के नारे को तोते की तरह पोता भी अब रट रहा है।

सीएम योगी ने कहा कि वो (कांग्रेस) कह रहे है लोगों की संपत्ति का सर्वे करवाएंगे। फिर उसका सुविधा अनुसार वितरण होगा।ऐसा ही इनके प्रधानमंत्री ने कहा था कि देश के संसाधनों पर पहला अधिकार एक वर्ग का है,जबकि भाजपा ने सिर्फ 4 जातियों की बात की।सीएम ने कहा कि भाजपा गरीब, युवा, महिला और किसान की बात करती है। 2004 से 2014 तक के कांग्रेस के शासन में आम जनमानस के भावनाओं को कुचलने का कुत्सित प्रयास किया।जस्टिस रंगनाथ मिश्रा कमेटी की रिपोर्ट को अपने हिसाब से लागू करने के प्रयास किए।कांग्रेस हमेशा से देश की कीमत पर सत्ता पाना चाहती रही है

सीएम योगी ने कहा कि इंडी गठबंधन वाले जातीय गणना की बात कर रहे है।ये सिर्फ आरक्षण को छिन्न भिन्न करने का कुत्सित प्रयास है।कांग्रेस हमेशा से देश की कीमत पर सत्ता पाना चाहती रही है। इसीलिए वो व्यक्तिगत कानून की बात करती है।यानी शरीयत कानून की बात कर रही है, जबकि तीन तलाक को केंद्र सरकार ने खत्म करके सम्मान दिलाया था। सीएम ने कहा कि ये इंडी गठबंधन आधी आबादी का अपमान कर रही है।देश की सुरक्षा, संप्रभुता के साथ ये खिलवाड़ करना चाहते है।कांग्रेस येन केन प्रकारेण अपनी पुराने डीएनए के कारण देश को उसी दौर में ले जाना चाहती है।

सीएम योगी ने कहा कि हम दूसरे दौर के मतदान में जा रहे है। यही कहना है आपका एक वोट आतंकवाद के पुराने दौर को वापस ला सकता है, जबकि एक वोट ही आप को सुरक्षा का माहौल दे सकता है।एक वोट जनता की सुरक्षा का खतरा पैदा कर सकता है अगर इंडी को गया।कांग्रेस व उनके सहयोगी दलों के वीभत्स मंशा को कतई नहीं पूरा होने देना है।ये लोग देश में तालिबानी विध्वंस व्यवस्था को लागू करना चाहते हैं। हर मतदाता को इससे सतर्क रहना होगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Ok, Go it!
To Top