ग्रेटर नोएडा में दर्दनाक हादसा : एक्सप्रेस ट्रेन से कटकर व्यक्ति की मौत, ट्रैक पार करते समय फिसला था पैर -

A G SHAH
0

रिपोर्ट राजेश कुमार यादव
ग्रेटर नोएडा : ग्रेटर नोएडा के दनकौर रेलवे स्टेशन के पास शनिवार को दर्दनाक हादसा को देखने को मिला। दिल्ली हावड़ा रेलवे ट्रैक पर एक एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आकर एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंचीं जीआरपी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। 

ये है पूरा मामला
 
जीआरपी भी पुलिस ने बताया कि शनिवार की सुबह एक व्यक्ति ट्रैक पार कर ग्रेटर नोएडा की तरफ जा रहा था। अचानक दिल्ली की तरफ से आ रही एक एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आकर उसकी दर्दनाक मौत हो गई। जिसकी उम्र करीब 35 वर्ष की है। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस का कहना है कि मृतक का शव काफी बुरी स्थिति में मिला है। पुलिस का कहना है कि मृतक के पास से पहचान की कोई चीज भी नहीं मिली है। जिसके चलते उसकी पहचान करने में काफी पुलिस को परेशानी हो रही है। पुलिस ने इस संबंध में सोशल मीडिया के माध्यम से भी मृतक के फोटो डालकर उसकी पहचान की अपील की है। 

फुट ओवर ब्रिज प्रयोग नहीं करते लोग

वहीं स्थानीय लोगों को कहना है कि रेलवे स्टेशन से कुछ दूरी पर फुट ओवर ब्रिज बना हुआ है। जिसका लोग जल्दबाजी में प्रयोग नहीं करते हैं। जिसके कारण ही प्रत्येक महीने कई लोगों की इसी तरह रेलवे ट्रैक पार करते वक्त मौत हो जाती है। वहीं, जीआरपी पुलिस का कहना है कि लोगों को जागरूक किया जाता है। उसके बावजूद भी फुट ओवर ब्रिज का प्रयोग नहीं करते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Ok, Go it!
To Top