ग्रेटर नोएडा में दो पक्षों के बीच हुआ बवाल : नाली को लेकर जमकर चले लाठी-डंडे, सात लोग हुए घायल, एक की हालत गंभीर

A G SHAH
0


रिपोर्ट राजेश कुमार यादव

ग्रेटर नोएडा  : ग्रेटर नोएडा के इकोटेक 3 थाना क्षेत्र के जलपुरा गांव में नाली को लेकर विवाद हो गया। इस दौरान एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। घटना में सात लोग घायल हो गये। इनमें से एक की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस घटना में पुलिस ने मामला दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

ये है पूरा मामला

पुलिस के मुताबिक जलपुरा गांव में घर से पानी की निकासी को लेकर मोहम्मद ताहिर के पक्ष के लोगों ने तालिब चौधरी, डॉ. आरिफ, अनीश, जरीना, नफीश, आशिफ, रुकैया व अन्य की पिटाई कर दी। मारपीट के दौरान सभी को गंभीर चोटें आईं। नफीश की हालत गंभीर बताई जा रही है। नफीश के अलावा आरिफ की मां जरीना के हाथ और सिर पर चोटें आईं। सभी का अस्पताल में इलाज चल रहा है। ग्रामीणों ने बताया कि मस्जिद में नाली के पानी की निकासी को लेकर ताहिर और तालिब के बीच पहले भी विवाद और मारपीट हो चुकी है। जहां दोनों को समझा-बुझाकर फैसले के लिए डॉ. आरिफ के घर बुलाया गया। दोनों पक्ष फैसला लेने के लिए डॉ. आरिफ के घर एकत्र हुए, लेकिन यहां विवाद बढ़ गया। दोनों पक्षों के बीच मारपीट हो गई। बाद में दोनों पक्षों में सुलह हो गई और वे अपने-अपने घर चले गए।

20-25 लोगों ने लाठी-डंडों से किया हमला

आरोप है कि कुछ देर में 20-25 लोग फिर से तालिब के यहां लाठी-डंडे लेकर आ गए। इस दौरान उसने सभी की पिटाई कर दी. इस संबंध में थाना प्रभारी धर्मेंद्र कुमार शुक्ला ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर दो लोगों को हिरासत में ले लिया है। सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जायेगी। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें कई लोग हाथों में लाठी-डंडे लिए नजर आ रहे हैं। पुलिस का कहना है कि वायरल वीडियो का संज्ञान लिया गया है। घटना में शामिल आरोपियों की पहचान की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Ok, Go it!
To Top