हापुड़ से सनसनीखेज खुलासा : बेटा ही निकला मां का हत्यारा, प्रॉपर्टी के लिए किया था गोलियों से सीना छलनी -

A G SHAH
0


रिपोर्ट राजेश कुमार यादव

हापुड़  : नगर कोतवाली क्षेत्र के बुलंदशहर रोड स्थित सामिया गार्डन कॉलोनी में संपत्ति विवाद को लेकर सपा नेता और प्रॉपर्टी डीलर जहीर सलमानी के बेटे इमरान ने एक सप्ताह पहले अपनी सौतेली मां की गोली मारकर हत्या कर दी थी। आरोपी वारदात के बाद मौके से फरार हो गया था। इस हत्याकांड में पुलिस ने कई अहम सबूत इकट्ठा किए थे। पुलिस ने हत्याकांड में फरार चल रहे आरोपी पर 15 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। पुलिस ने जांच के दौरान आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से अवैध पिस्टल भी बरामद की है।

आरोपी के पिता ने किए थे दो निकाह

दरअसल, सपा नेता और प्रॉपर्टी डीलर जहीर सलमानी ने 30 मार्च को नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया था कि उसने दो निकाह किए हैं। उसकी पहली पत्नी का नाम फातिमा है, जिससे उसे चार बच्चे हैं। सबसे बड़े बेटे का नाम इमरान, दूसरी बेटी इमराना, तीसरा बेटा रिजवान और चौथी बेटी शहाना है। बड़ी लड़की इमराना का निकाह हो चुका है। 

इस वजह हुआ विवाद

वहीं, उसकी दूसरी पत्नी का नाम नाजरीन है, जिससे उसके एक लड़का रिहान है, जिसकी उम्र 16 वर्ष है। मुकदमें में पीड़ित सपा नेता ने बताया कि करीब दो महीने पहले गांव चित्तौली में कुछ जमीन अपनी पत्नी नाजरीन और बेटे रिहान के नाम पर खरीदी थी, जिससे पहली पत्नी का बेटा इमरान उसकी दूसरी पत्नी नाजरीन से रंजिश रखने लगा था। नाजरीन और इमरान के बीच संपत्ति को लेकर विवाद था, जिसमें पहले भी कई बार कहासुनी हुई थी। पीड़ित ने दोनों का बीच बचाव किया था। 

फिर हुई सौतेली मां की हत्या

उन्होंने बताया कि 30 मार्च को वह अपनी सम्पत्ति के काम से तहसील हापुड़ में आया था, तभी उसके घर पर काम कर रहे मजदूर दिलशाद नें दोपहर करीब एक बजे दोपहर उसे सूचना दी कि नाजरीन को गोली लगी है और उन्हें देवनन्दनी अस्पताल लेकर जा रहे है। जिस पर वह देवनन्दनी अस्पताल पहुंचा तो डाक्टरो नें उनकी पत्नी नाजरीन को मृत घोषित कर दिया। पीड़ित ने बताया कि उसके बेटा इमरान का फोन भी बन्द आ रहा था और वह गायब है। उसे पूरा यकीन था कि उसी ने सम्पत्ति के बटवारे को लेकर उसकी पत्नी की हत्या की है, बेटे इमरान की संगत अच्छी नही थी। इमरान नें अपने अन्य अज्ञात साथियों के साथ मिलकर मेरी पत्नी की हत्या की है।

घटना के बाद जांच मे जुटी थी पुलिस

 सपा नेता की पत्नी की हत्याकांड के बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी और मौके से कई अहम सबूत इखट्टा भी किए थे, एसपी ने घटना स्थल का निरीक्षक कर सीसीटीवीं फुटेज भी चेक कि थी, जिसमें कोई हत्या कि सुई इमरान पर घूमी, वहीं आरोपी इमरान की तलाश में पुलिस जुट गई थी, पुलिस ने मुखबिरों का जाल बिछाने के साथ साथ सर्विलांस भी मदद लेने शुरू कर दी। हालांकि हत्याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपी ने अपना फोन बंद कर दिया था। एसपी अभिषेक वर्मा लगातार इस घटना का संज्ञान लेने में जुटे रहे और आरोपी की तलाश में गठित टीम को आवश्यक निर्देश देते रहे। पुलिस ने हत्यारोपी पर 15 हजार रुपये का इनाम भी घोषित कर दिया था। वहीं आज पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर सबली अंडर पास के पास से सपा नेता के आरोपी बेटे इमरान को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के कब्जे से पुलिस ने घटना में इस्तेमाल अवैध पिस्टल बरामद कर ली है

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Ok, Go it!
To Top