नोएडा में सनसनीखेज वारदात : फोन पर सुनाई दंपति की ब्लैकमेलिंग की कहानी, फिर पंखे से लटकी मिली लाश -

A G SHAH
0


रिपोर्ट राजेश कुमार यादव

लखनऊ उत्तरप्रदेश

नोएडा के थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सलारपुर कालोनी में शनिवार सुबह एक 30 वर्षीय युवक का शव पंखे से लटका मिला है। बताया जा रहा है कि युवक ने शुक्रवार रात फोन पर परिजनों से बात करते हुए बताया कि पड़ोस में रहने वाले पति-पत्नी ब्लैकमेल करते हैं। इससे पहले परिजन कुछ समझ पाते शनिवार सुबह युवक की लाश पंखे से लटकी मिली। परिजनों ने हत्या की आशंका जाते हुए पुलिस से शिकायत की है।  

ये है पूरा मामला

पुलिस के मुताबिक, सलारपुर कॉलोनी में 30 वर्षीय रिंकू रहता था। शनिवार सुबह रिंकू का शव पंखे से लटका मिला है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जांच में परिजनों ने पुलिस को बताया कि रिंकू ने घटना से पहले उनसे फोन पर बात की थी। उसने उन्हें बताया था कि उसके पड़ोस में रहने वाले धर्मेंद्र और उसकी पत्नी उसे ब्लैकमेल कर रहे हैं। मृतक के परिजनों के अनुसार रिंकू कुछ समय पूर्व अपने घर से 4 लाख रुपए लेकर टेंपो खरीदने के लिए नोएडा आया था। वह पैसे भी उसके पास से गायब हैं। बताया जा रहा है कि मृतक के भाई और जीजा सेना में तैनात हैं। 

विभिन्न पहलुओं पर हो रही जांच

इस संबंध में पुलिस का कहना है कि परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों की तहरीर पर दंपति के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Ok, Go it!
To Top