गाजियाबाद में चलते ट्रक में लगी आग : लाखों रुपये का माल जला -

A G SHAH
0


रिपोर्ट राजेश कुमार यादव

गाजियाबाद  : गाजियाबाद के डासना क्षेत्र में सड़क पर जा रहे ट्रक में अचानक आग लग गई। ट्रक में अचानक आग लगने से चालक ट्रक से कूदकर बाहर आ गया। डासना स्थित आईएमएस कॉलेज के सामने एनएच-9 पर अचानक चलते ट्रक में आग लगने से मौके पर अफरातफरी मच गई। घटना की सूचना मिलने पर तत्काल मौके पर पहुंची अग्निशमन विभाग की टीम ने आग को शांत करा दिया।

कैसे हुआ हादसा

डासना स्थित आईएमएस कॉलेज के सामने अचानक एक चलते ट्रक में आग लग गई। आग ट्रक के अगले हिस्से में इंजन की तरफ लगी थी। जिसके बाद ट्रक चालक ने ट्रक से कूदकर अपनी जान बचाई। घटना की सूचना अग्निशमन विभाग को दी गई। फायर यूनिट ने शीघ्रता से होज लाइन फैलाकर फायर फाइटिंग करके आग को पूर्ण रूप से शांत किया। ट्रक हापुड़ की तरफ से दिल्ली की तरफ जा रहा था। ट्रक में डस्ट रोडी भरी हुई थी। ट्रक में सीएनजी भी लगी हुई थी।

अधिकारी का बयान

मुख्य अग्निशमन अधिकारी राहुल पाल ने बताया कि आईएमएस इंजीनियरिंग कॉलेज डासना गाजियाबाद के सामने एनएच-9 पर फ्लाईओवर के नीचे ट्रक में आग की सूचना मिली। सूचना मिलते ही फायर स्टेशन कोतवाली से एक फायर टैंकर मय यूनिट और एक फायर टैंकर कचहरी ड्यूटी समाप्ति के बाद फायर स्टेशन कोतवाली लौट रही थी। उक्त यूनिट को भी रास्ते से वापस घटनास्थल के लिए रवाना किया गया। घटनास्थल पर जाकर देखा की आग की लपटें काफी तेज थी और आग ट्रक के अगले हिस्से में फैल चुकी थी !!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Ok, Go it!
To Top