हापुड़ का ड्रामेबाज पति : बीवी से लड़ाई के बाद टंकी पर चढ़कर किया हाइवोल्टेज ड्रामा -

A G SHAH
0


रिपोर्ट राजेश कुमार याद

हापुड़  : नगर कोतवाली क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया, जब पत्नी से विवाद के बाद सबली गांव में एक व्यक्ति पानी की टंकी पर चढ़ गया। मामले की जानकारी पर पीड़ित परिजनों समेत काफी संख्या में लोगों की भीड़ मौके पर एकत्र हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने अनहोनी की आशंका के चलते जाल आदि की व्यवस्था की थी। इसी बीच पुलिस ने टंकी पर चढ़े व्यक्ति को बातों में उलझाकर सकुशल बचा लिया है, फिलहाल व्यक्ति पुलिस अभिरक्षा में है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, नगर के एक मोहल्ला शिवगढ़ी में भोपाल अपने परिवार के साथ रहता है। बताया जा रहा है कि किसी बात को लेकर उसका पत्नी से विवाद हो गया था। इससे क्षुब्ध होकर वह गांव सबली मार्ग स्थित एक पानी की टंकी पर चढ़ गया। यह देखकर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। मामले की जानकारी मिलने पर परिजन मौके पर पहुंचे। परिजन व्यक्ति को समझाने की कोशिश करते रहे, लेकिन वह नीचे उतरने को तैयार नहीं हुआ। इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस और लोगों ने व्यक्ति को अपनी बातों में उलझा लिया। मौका पाकर कुछ पुलिसकर्मी टंकी पर चढ़ गए और उसे सकुशल बचा लिया।

पुलिस का बयान

नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार ने बताया कि पारिवारिक विवाद के चलते व्यक्ति परेशान होकर पानी की टंकी पर चढ़ गया था, जिसको बचा लिया गया है। काउंसलिंग के लिए व्यक्ति और उसकी पत्नी को महिला थाने भेजा जाएगा। मामले की जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Ok, Go it!
To Top