जयपुर: सिरोही में भीषण सड़क हादसा... स्कॉर्पियो पलटने से 1 की मौत, 9 घायल

A G SHAH
0


रिपोर्ट राजेश कुमार यादव

जयपुर: राजस्थान के सिरोही में एक सड़क हादसा हो गया है. जहां एक स्कॉर्पियो बेकाबू होकर पलट गईं. इस हादसे में एक मौत हो गई. वहीं नौ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. सभी घायलों को पास के अस्पताल में रेफर किया गया है. 

स्कॉर्पियो पलटने से भीषण सड़क हादसा: 

 बता दें कि हादसा ब्यावर पिंडवाड़ा फोर लाइन स्थित कोतवाली थाना क्षेत्र में हुआ. जहां तेज रफ्तार में स्कार्पियो बेकाबू होकर तिराहा के डिवाइडर को पार करते हुए गड्ढे में जाकर पलट गईं. मिली जानकारी के अनुसार, अनियंत्रित कार किनारे में जाकर पलट गई. इस हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं नौ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. बता दें कि पुलिस ने मृतकों के शवों को मोर्चरी में रखवा दिया है. उनके परिजनों के आने का इंतजार किया जा रहा है.

सभी घायलों की पहचान हुई: 

हादसे में सभी घायलों को इलाज के लिए पास के अस्पताल में तुरंत भर्ती करवाया गया. यहां मौजूद डॉक्टर ने जुहापूरा अहमदाबाद निवासी आसिफ पुत्र नासिर खान पठान को मृत घोषित कर दिया, जबकि सलमान पुत्र अमानुल्लाह इस्लामपुर, महबूब खान शहजाद पठान पुत्र नासिर, अल्फाज पुत्र अब्दुल कासिम की हालत चिंताजनक होने पर इन सभी को प्राथमिक उपचार के पश्चात रेफर कर दिया, जिस पर परिजन उन्हें लेकर अहमदाबाद रवाना हो गए.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Ok, Go it!
To Top