संदीप माहेश्वरी को बड़ा झटका : विवेक बिंद्रा के साथ विवाद मामले में फरीदाबाद कोर्ट ने भेजा समन -

A G SHAH
0


रिपोर्ट राजेश कुमार यादव

फरीदाबाद  : मशहूर मोटिवेशनल स्पीकर संदीप माहेश्वरी (Sandeep Maheshwari) की विवेक बिंद्रा (Vivek Bindra) के साथ विवाद मामले में मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं। फरीदाबाद जिला कोर्ट ने माहेश्वरी को समन जारी किया है। समन विवेक बिंद्रा के मानहानि केस के सिलसिले में जारी किया गया है। फरीदाबाद जिला कोर्ट (Faridabad District Court) ने मामले की सुनवाई करते हुए माहेश्वरी के खिलाफ प्रथम दृष्टया आपराधिक मामला बनने की बात कही है। संदीप माहेश्वरी के खिलाफ समन जारी करते हुए उन्हें 2 अप्रैल 2024 को कोर्ट में पेश होने के निर्देश दिए गए है।

विवेक बिंद्रा की छवि को खराब करने का प्रयास

कुछ महीने पहले दोनों के बीच का विवाद सुर्खियों में आया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोर्ट ने अपने आदेश में कहा है कि माहेश्वरी द्वारा यूट्यूब पर शेयर किए गए कंटेंट से प्रथम दृष्टया मामले में शिकायतकर्ता बिंद्रा की छवि को नुकसान पहुंचा है। अदालत ने यह भी दर्ज किया कि वीडियो और सामुदायिक पोस्ट ने जनता की नजर में विवेक बिंद्रा की छवि को खराब कर दिया है।

  विवेक बिंद्रा ने को



र्ट का दरवाजा खटखटाया

बता दें दिसंबर, वर्ष 2023 में संदीप ने बिंद्रा को लेकर एक वीडियो बनाया था। बीते साल 2023 की तारीख 11 दिसंबर 2023 को संदीप माहेश्वरी ने विवेक बिंद्रा के खिलाफ यूट्यूब पर एक वीडियो पोस्ट करके उन पर स्कैम और फ्रॉड करने जैसे गंभीर आरोप लगाए थे। जिसके बाद ये बात सिर्फ यहीं पर नहीं रुकी बल्कि संदीप माहेश्वरी ने 20 दिसंबर को फिर से एक और वीडियो बनाकर बिंद्रा के खिलाफ स्कैम और फ्रॉड करने जैसे संगीन आरोप लगाए। संदीप माहेश्वरी के पोस्ट किए गए इन कम्युनिटी पोस्ट और विडियोज के बाद विवेक बिंद्रा ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Ok, Go it!
To Top