नोएडा में घरेलू नौकर बना हैवान : मालिक को घायल कर लाखों के गहने लेकर भागा, छुपाने के लिए 1200 किलोमीटर दूर खोदा गड्डा -

A G SHAH
0

 


रिपोर्ट राजेश कुमार यादव,

नोएडा  : नोएडा में एक घरेलू नौकर ने फ्लैट मालिक को घायल कर करीब 20 लाख रुपये के गहने लूटकर 1200 किलोमीटर दूर झारखंड अपने गांव भाग गया। वहां आरोपी ने गड्डा खोदकर गहने को दबा दिया। नोएडा की थाना सेक्टर 113 पुलिस ने दो महीने की काफी खोजबीन के बाद उसे गिरफ्तार करने में कामयाब हो पाई है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 20 लाख रुपये कीमत के गहने भी बरामद कर लिये हैं। पकड़े गए आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है। 

इस तरह घरेलू नौकर ने दिया था वारदात को अंजाम

पुलिस के मुताबिक सेक्टर-78 स्थित महागुन मॉडर्न सोसाइटी में आयुश अपने पिता राजकुमार और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ रहते हैं। वह दिल्ली से मेरठ जा रही रैपिड रेल में बतौर इंजीनियर कार्यरत हैं। 28 दिसंबर 2023 को वह काम पर गए थे, अन्य सदस्य भी बाहर गए थे। घर पर 65 वर्षीय पिता राजकुमार और घरेलू सहायक गुड्डू उर्फ  विकास कुमार निवासी निवासी रेड़ी गल्ला दुतल्ला, थाना गिद्दी, जिला हजारीबाग, झारखण्ड मौजूद थे। बुजुर्ग देखकर आरोपी नौकर ने पिता पर हमला कर दिया, उनके सिर पर डंडा मारकर उन्हें बेहोश कर दिया और घर में रखे करीब 20 लाख कीमत के गहने चोरी कर ले गया।  

दो महीने के बाद पुलिस ने दबोचा

सूचना के आधार पर मामला दर्ज कर एक टीम का गठन कर आरोपी को पकड़ने के लिए लगाया गया। पुलिस टीम को करीब दो महीने के बाद सफलता हाथ लगी है। आरोपी को पुलिस ने 20 फरवरी को सेक्टर-78 झुग्गियों से एक गोपनीय सूचना के आधार पर गिरफ्तार कर लिया।

1200 किलोमीटर जाकर पुलिस ने गहने किए बरामद

 आरोपी नौकर ने पूछताछ में बताया कि घर पर राजकुमार अकेले थे, तभी उनके डंडे से कई वार कर अचेत कर दिया और घर की आलमारी मे रखे कीमती गहने आदि को चोरी कर भाग गया। आरोपी ने गहनों कोझारखण्ड में अपने घर के अंदर गढ्ढा खोदकर छिपा दिया। जिसकी निशानदेही पर उपरोक्त पते पर पुलिस की टीम पहुंची। जहां पर गढ्ढा खोदकर गहनों को शत प्रतिशत बरामद कर लिया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Ok, Go it!
To Top