Sunny Leone ने खोला नोएडा में पहला रेस्टोरेंट : खाने के शौकीनों के लिए पहले दिन बनाया पिज्जा...

A G SHAH
0


रिपोर्ट राजेश कुमार यादव

नोएडा : नोएडा एनसीआर में जो लोग खाने पीने के शौकीन हैं तो यह खबर उनके लिए खास है। सेक्टर-129 में बॉलीवुड की बेबी डॉल कहीं जाने वाली सनी लियोनी (Sunny Leone) ने पहला रेस्टोरेंट खोला है। जिसमें खाने की शौकीनों के लिए अलग-अलग प्रकार के व्यंजन तैयार किए गए हैं। सनी लियोनी ने अपने रेस्टोरेंट में कुकिंग की और उसका वीडियो ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। उन्होंने पहले दिन पिज़्ज़ा बनाया। यह रेस्टोरेंट लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। इसका उद्घाटन खुद सनी लियोनी और उनके पति डेनियल वेबर ने किया।

रेस्तरां की मालकिन सनी लियोनी

 फिल्म से सुर्खियां बटोरने वाली सनी लियोनी अब बिजनेस की दुनिया में भी तेजी से आगे बढ़ रही हैं। बॉलीवुड की 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा के नक्शेकदम पर चलते हुए अब सनी लियोनी भी एक रेस्तरां की मालकिन बन गई हैं। सनी लियोन ने नोएडा में अपने  पहले रेस्टोरेंट का नाम चिका लोका (Chica Loca) रखा है। यह स्पेनिश भाषा का शब्द है, जिसका हिंदी में अर्थ पागल लड़की होता है। सनी ने यह रेस्टोरेंट सिंगिंग बाउल्स हॉस्पिटैलिटी के डायरेक्टर साहिल बावेजा के साथ साझेदारी में खोली है। दो फ्लोर में स्थित लग्जरी थीम वाले इस रेस्टोरेंट में लोगों को कई स्पेशल डिश पेश की जाएंगी। रेस्टोरेंट तक पहुंचने के लिए आप गूगल मैप का सहारा ले सकते हैं।

जाने का मन बना रहे हैं तो ये जान लीजिए

सनी लियोनी ने अपने रेस्टोरेंट की झलक सोशल मीडिया पर दिखाई है, जिसे उन्हें बहुत ही खूबसूरत तरीके से सजाया है। रेस्टोरेंट में आने वाले लोगों ने अच्छा रिव्यू दिया है। रेस्टोरेंट में जो लोग खाने का स्वाद उठाना चाहते हैं, वे एक बात जरूर जान लें। सनी के इस रेस्टोरेंट में कई ऐसी डिश हैं, जिनके बारे में तमाम लोगों ने सुना तक नहीं होगा। अगर आप नया कुछ टेस्ट करना चाहते हैं, फिर रेस्टोरेंट में जा सकते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Ok, Go it!
To Top