वेस्ट यूपी से होगा लोकसभा चुनाव 2024 का आगाज, योगी आदित्यनाथ कल आएंगे बुलंदशहर -

A G SHAH
0


रिपोर्ट राजेश कुमार यादव

बुलंदशहर  : उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ बुधवार को बुलंदशहर आएंगे। दरअसल, आगामी 25 जनवरी 2024 को भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुलंदशहर आएंगे। पीएम मोदी से पहले तैयारियों का जायजा लेने योगी आदित्यनाथ बुलंदशहर आ रहे हैं। इसको लेकर सभी अफसरों ने तैयारियां शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि पुलिस और प्रशासनिक अफसरों के साथ योगी आदित्यनाथ बैठक करेंगे। 

वेस्ट यूपी के लाखों लोगों को साधेंगे पीएम मोदी

दरअसल, भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वेस्ट यूपी से लोकसभा चुनाव 2024 का आगाज करने जा रहे हैं। बीते 22 जनवरी 2024 को अयोध्या राम मंदिर उद्घाटन के बाद पीएम मोदी सबसे पहले उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि बुलंदशहर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वेस्ट यूपी के गौतमबुद्ध नगर, गाजियाबाद, मेरठ, हापुड़ और बागपत के लाखों लोगों को साधने का प्रयास करेंगे।

चोला में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

पीएम मोदी बुलंदशहर के चोला में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। इसको लेकर काफी समय से तैयारी चल रही है। इसके अलावा वेस्ट यूपी के सभी जिलों में भाजपा के बड़े नेता बैठक कर रहे हैं। चोला में होने वाली विशाल जनसभा से पहले योगी आदित्यनाथ वहां पर पहुंचेंगे और तैयारी का जायजा लेंगे। इस दौरान बुलंदशहर के एसपी और डीएम मौके पर मौजूद रहेंगे। बताया जा रहा है कि योगी आदित्यनाथ बुलंदशहर में अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Ok, Go it!
To Top