एल्विश का समर्थक शेर गिरफ्तार : नोएडा पुलिस को सुनाई थी खरी-खोटी, वीडियो वायरल होने पर खाकी ने उतारा सुरूर -

A G SHAH
0


रिपोर्ट राजेश कुमार यादव

लखनऊ उत्तरप्रदेश

नोएडा में रेव पार्टी में सांपों का जहर उपयोग करने वाले बिग बॉस फेम यूट्यूबर एल्विश यादव एक बार फिर सुर्खियों में है। इस बार एल्विश के एक समर्थक ने नोएडा पुलिस को खरी-खोटी सुनाते हुए सोशल मीडिया प्लेटफार्म दो वीडियो अपलोड की है। पुलिस जांच में पता चला कि वीडियो थाना सेक्टर 63 क्षेत्र में शूट किया गया था। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़कर पहले उसका सुरूर उतारा और फिर उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की गई। पुलिस की माने तो वीडियो बनाते वक्त आरोपी नशे में था।

ये है पूरा मामला

 सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में एक शख्स एल्विश के समर्थन में अपनी बात रख रहा है और प्रशासन के प्रति भी अभद्र टिप्पणी कर रहा है। नोएडा पुलिस ने जब इस मामले की जांच की तो पता चला कि यह वीडियो थाना सेक्टर 63 में शूट किया गया था। पुलिस ने इस मामले में वीडियो में अभद्र टिप्पणी करते दिख रहे शख्स शेरपाल बैरागी को गिरफ्तार कर लिया है।  शनिवार को सोशल मीडिया पर अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर दो वीडियो वायरल हो रहे थे। पहला वीडियो 34 सेकेंड का है और दूसरा वीडियो 13 सेकेंड का है। दोनों वीडियो में शेरपाल चिल्ला-चिल्लाकर अभद्र टिप्पणी कर रहा है और फॉलोअर्स बढ़ाने की बात कर रहा है। वह बार-बार कह रहे हैं कि एल्विश की जरूरत है। 

पुलिस के झंडे उखाड़ने की दी थी धमकी

वायरल वीडियो में आरोपी यह भी कहते नजर आ रहे हैं कि अब पुलिस के झंडे उखाड़ दिए जाएंगे। हम प्रशासन नहीं बल्कि शान-शौकत वाला प्रशासन चाहते हैं। इसके बाद पुलिस ने आरोपी शेरपाल बैरागी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी सेक्टर 63 के बहलोलपुर इलाके का रहने वाला है। पुलिस पूछताछ में उसने बताया कि उसने अपने फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए यह वीडियो अपलोड किया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Ok, Go it!
To Top