ग्रेटर नोएडा में सर्वोत्तम बिल्डर पर केस दर्ज : प्लॉट के नाम पर वकील से ठगे लाखों रुपये, अब कसेगा शिकंजा -

A G SHAH
0


रिपोर्ट राजेश कुमार यादव

ग्रेटर नोएडा  : ग्रेटर नोएडा में सर्वोत्तम बिल्डर के खिलाफ एक बार फिर केस दर्ज किया गया है। इस बार बिल्डर पर एक वकील से प्लॉट के नाम पर लाखों रुपये ठगे जाने का आरोप लगा है। पीड़ित की शिकायत पर थाना नॉलेज पार्क पुलिस ने सर्वोत्तम मेगापोलिस अंसल हाईटेक टाउनशिप के सीईओ समेत 6 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है। 

यह है पूरा मामला

पुलिस को दी शिकायत पर ग्रेटर नोएडा के बोड़ाकी गांव निवासी बलराज सिंह भाटी ने बताया कि 14 जून 2023 में सेक्टर 142 टावर बी एडवांट बिल्डिंग में उनकी मुलाकात सर्वोत्तम मेगापोलिस अंसल हाईटेक टाउनशिप के सीईओ समेत कुछ लोगों से हुई थी। आरोपियों ने उन्हें अच्छा सस्ता प्लॉट दिलाने की बात कही। वह आरोपियों के झांसे में आ गए , उन्होंने आरोपियों को 8 जुलाई 2023 को पांच लाख रुपये का चेक दे दिया। आरोपियों ने प्लॉट की कुल कीमत 39 रुपये बताई थी। चेक क्लियर होने के बाद आरोपियों ने उन्हें प्लॉट संख्या 55 बी सेक्टर 3 में बता दिया। 

प्लॉट की जगह मौके पर मिली गेंहू की खेती

 पीड़ित का कहना है कि वह गांव चपरावली प्लॉट पर पहुंचे तो वहां गेंहू की खेती खड़ी मिली। पूछने पर किसान ने बताया कि उसने अपनी जमीन बिल्डर को नहीं बेची है। इस पर उन्हें अहसास हो गया कि आरोपियों ने उनके साथ फर्जीवाड़ा किया। इसके बाद जब उन्होंने आरोपियों से पैसा वापस मांगा तो उन्हें धमकी मिलने लगी। 

हत्या करवाने की दी धमकी

पीड़ित बलराज का कहना है कि पैसा वापस मांगने पर आरोपियों ने उन्हें हत्या करवाने की धमकी दी है। इसके बाद भी उन्होंने आरोपियों से पैसा मांगने की बहुत कोशिश की। लेकिन आरोपियों ने पैसा वापस नहीं किया। इसके बाद उन्होंने पुलिस से शिकायत की। इस संबंध में पुलिस का कहना है कि 8 अप्रैल 2024 को मुकदमा दर्ज किया गया है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। इससे पूर्व भी कोर्ट के आदेश पर बिल्डर समेत कुछ लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। 

सीईओ समेत 6 लोगों पर केस दर्ज

पीड़ित बलराज भाटी की शिकायत पर थाना नॉलेज पार्क पुलिस ने सर्वोत्तम मेगापोलिस अंसल हाईटेक टाउनशिप सीईओ आशीष शर्मा, मालिक प्रोमोटर सहजाद अहमद, विकास जैन, रिषभ जैन, अनिल जैन और भुवनेश्वर चौहान के खिलाफ केस दर्ज किया है। इन सभी के खिलाफ धारा 420, 406, 504 और 506 के तहत केस दर्ज हुआ है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Ok, Go it!
To Top