ग्रेटर नोएडा में आग का कोहराम : कासना कोतवाली के सामने खड़े कई वाहन जले, मचा हड़कंप -

A G SHAH
0


रिपोर्ट राजेश कुमार यादव

ग्रेटर नोएडा : कासना कोतवाली के सामने ट्रांसफार्मर में आग लगने से कई वाहन जल गए। आग की घटना से हड़कंप मच गया। सूचना पर दमकल की दो गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने में जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि आग में आधा दर्जन बाइक जलकर राख हो गई है।  

ऐसे लगी आग

कासना कोतवाली गेट के सामने पोल पर एक ट्रांसफार्मर लगा है। मंगलवार दोपहर ट्रांसफार्मर में एकाएक आग लग गई। आग लगने से वहां खड़ी करीब 50 से अधिक बाइकें उसकी चपेट में आ गई। जिसके बाद आग ने भीषण रूप धारण कर लिया। इसके बाद कोतवाली में मौजूद पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया। तुंरत पुलिसकर्मियों ने इसकी सूचना दमकल की टीम को दी। सूचना पर पहुंची दमकल की दो गाड़ियां आग बुझाने में जुटी है।

आग से SHO का ऑफिस जला

बताया जा रहा है कि कासना कोतवाली के बराबर लगी आग से SHO का ऑफिस भी जल गया। आग की चपेट में आने से पहले कोतवाली प्रभारी को पूरी तरह से खाली कर दिया गया था। ऑफिस में रखे सभी दस्तावेज हटाकर दूसरे कमरे में रखवाए गए। वहीं आग की चपेट में आकर 50 से अधिक बाइकें जलकर राख हो गई। बताया जा रहा है कि यह सभी बाइकें विभिन्न मुकदमो में जब्त की गई थी। 

पुलिसकर्मी थाने से निकले बाहर, जुटी भीड़

घटना के बाद कोतवाली में मौजूद थाने से बाहर निकलकर सड़क पर आ गए। कुछ देर बाद कोतवाली के सामने लोगों की भीड़ जुट गई। पुलिसकर्मियों ने किसी तरह भीड़ को वहां से हटाया। बताया जा रहा है कि आग लगने के बाद थाने में मौजूद पुलिसकर्मी और फरियादी दोनों खुद को सेफ करने के लिए सड़क पर दौड़ पड़े।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Ok, Go it!
To Top