लोकसभा चुनाव 2024 : इलेक्शन की सरगर्मी के बीच कैश पकड़ने का सिलसिला जारी, फिर कार में मिले 5 लाख रुपये -

A G SHAH
0


रिपोर्ट राजेश कुमार यादव

नोएडा : लोकसभा चुनाव 2024 के बीच गौतमबुद्ध नगर में कैश पकड़े जाने का सिलसिला जारी है। सोमवार रात पुलिस ने एनआईबी कट के पास चेकिंग के दौरान एक गाजियाबाद नंबर कार से 4 लाख 97 हजार 500 रुपये मिले हैं। पूछताछ करने पर चालक बरामद नकदी के बारे में सही से जानकारी नहीं दे सका। इसके बाद थाना सेक्टर 58 पुलिस और एसएसटी टीम ने इसकी सूचना इंकम टैक्स को दी। पुलिस ने बरामद पैसे को गोदाम में रखवा लिया है। 

ईको स्पोर्टस कार से बरामद हुआ पैसा

 सोमवार रात थाना सेक्टर 58 पुलिस और एसएसटी टीम एनआईबी कट सेक्टर 62 के पास चेकिंग कर रही थी। इस दौरान दिल्ली से नोएडा में प्रवेश कर रही गाड़ी संख्या यूपी-14 डीजी 7040 इको स्पोर्ट्स कार को जांच के लिए रोका गया। कार संदिग्ध लगने पर उसकी तलाशी ली गई। इसमें से 4 लाख 97 हजार 500 रुपये नकद मिले। इस कार को मक्खनजीत सिंह अरोड़ा चला रहे थे। माखन जीत सिंह लैंड ग्राफ गोल्फ लिंक रोड, पांडव नगर गाजियाबाद के रहने वाले हैं। पुलिस और एसएसटी टीम ने रकम का बिल और सबूत मांगा लेकिन वे बताने में असमर्थ रहे। पुलिस ने पैसे जब्त कर आयकर विभाग को सूचना दी। 

लगातार पकड़ी जा रही है नकदी

आपको बता दें कि दिल्ली और हरियाणा की सीमा से सटे नोएडा-ग्रेटर नोएडा के हाईवे पर एसएसटी और पुलिस टीमों के जरिए लगातार नकदी पकड़ी जा रही है। जिसके चलते नोएडा में सक्रियता बढ़ा दी गई है। क्योंकि यहां दूसरे चरण में चुनाव है और दिल्ली, हरियाणा, राजस्थान, पंजाब राज्यों से आने वाले वाहन यूपी में प्रवेश करने के लिए नोएडा बॉर्डर से ही गुजरते हैं !!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Ok, Go it!
To Top