हापुड़ में खौफनाक घटना : 16 वर्षीय लड़की से ससुर ने किया रेप और पति ने बनाए अप्राकृतिक संबंध, प्रेग्नेंट होने पर करवा दिया गर्भपात

A G SHAH
0


रिपोर्ट राजेश कुमार यादव

हापुड़  : नगर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग लड़की (करीब 16 वर्षीय) को अगवा कर दिल्ली के एक युवक ने उससे निकाह कर दिया। आरोप है कि पति ने कुकर्म और ससुर ने लड़की के साथ रेप का प्रयास किया गया। जब लड़की गर्भावस्था में हो गई तो उसके बच्चे का पेट में ही मर्डर (गर्भपात) करवा दिया। इस मामले में एसपी के आदेश पर महिला थाना में 5 नामजद आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

क्या है पूरा मामला

 नाबालिग ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि उसके पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति का रिश्तेदार दिल्ली के मंडोली के हर्ष विहार का मोहम्मद यूसुफ है। बीते 14 नवंबर 2023 को यूसुफ उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया था और 18 नवंबर को आरोपी ने उसके नाबालिग होने के बावजूद उससे निकाह कर लिया। इसके बाद निकाहनामा भी तैयार करा लिया। वहीं, पीड़िता के लापता होने के बाद माता ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसके बाद आरोपी पक्ष के लोगों ने दबाव बनाकर मामले में फैसला करा दिया। फैसलेनामे पर दोनों पक्षों के हस्ताक्षर कराकर कोतवाली में जमा करा दिया था। 

लड़की को भूखा-प्यासा रखा गया

आरोप है कि इसके बाद ससुराल पक्ष के लोगों ने दहेज में दो लाख रुपयों की मांग कर पीड़िता का उत्पीड़न करना शुरू कर दिया। मांग पूरी न होने पर पीड़िता के साथ मारपीट की। कई-कई दिनों तक उसके कमरे में बंद रखकर भूखा-प्यासा रखा गया और ससुर ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। शोर मचाने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे, जिन्होंने पीड़िता को बचाया। पति ने भी अप्राकृतिक यौन संबंध बनाकर पीड़िता को प्रताड़ित किया, इसी बीच पीड़िता गर्भवती हो गई। 

चार माह की प्रेग्नेंट को इतना पीटा कि हो गया गर्भपात

 चार माह की गर्भावस्था में आरोपियों ने पीड़िता को बेरहमी से पीटा जिससे पेट पर लात लगने से पीड़िता का गर्भपात हो गया। 29 मार्च 2024 को पीड़िता ने कॉल कर परिजनों को आपबीती सुनाई। जिसके बाद पीड़िता के परिजन व अन्य रिश्तेदार उसकी ससुराल पहुंचे और आरोपियों के चंगुल से पीड़िता को छुड़ाया। 31 मार्च 2024 को ससुराल पक्ष के लोग पीड़िता के मायके पहुंचे। यहां भी आरोपियों ने पीड़िता के साथ मारपीट कर दी। हत्या की धमकी देकर आरोपी फरार हो गए। मामले में पीड़िता ने एसपी से शिकायत की। 

एसपी का बयान

 इस संबंध में एसपी अभिषेक वर्मा का कहना है कि मामले में महिला थाने में मोहम्मद यूसुफ और उसके पक्ष के राशिद, जरीना, अफसाना और रूकसाना के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। मामले की जांच कराकर आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कराई जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Ok, Go it!
To Top