खबर विशेष 11वीं की छात्रा से टीचर की होनी थी शादी ..... कार्ड बंट गए...... गेस्ट हाउस भी पहुंच गए लड़कीवाले.... लेकिन बारात नहीं आई

A G SHAH
0


रिपोर्ट राजेश कुमार यादव

कानपुर उत्तर प्रदेश

छात्रा के साथ उसकी शादी के कार्ड छप गए. गेस्ट हाउस बुक हो गया. दहेज का सामान भी आ गया. लेकिन छात्रा के घरवाले गेस्ट हाउस में इंतजार ही करते रहे और दूल्हा बना टीचर बारात लाने से पहले ही अपने घर से फरार हो गया.

यूपी के कानपुर में एक कलयुगी टीचर ने पहले 11वीं क्लास की छात्रा को प्रेमजाल में फंसाया. फिर उसके घरवालों से अपनी शादी की बात भी तय कर ली.  छात्रा के साथ उसकी शादी के कार्ड छप गए. गेस्ट हाउस बुक हो गया. दहेज का सामान भी आ गया. लेकिन छात्रा के घरवाले गेस्ट हाउस में इंतजार ही करते रह गए और दूल्हा बना टीचर बारात लाने से पहले ही अपने घर से फरार हो गया. छात्रा के घरवालों का कहना है कि टीचर किसी और लड़की से भी बातचीत करता था.

कानपुर के हनुमंत विहार में रहने वाली एक छात्रा एक स्कूल में 11वीं की पढ़ाई कर रही है. स्कूल का एक टीचर शिवम दीक्षित उसको कोचिंग पढ़ने आता था. टीचर और स्टूडेंट के इसी दौरान प्रेम संबंध पनप गए. टीचर ने शादी का वादा कर दिया. इसके बाद दोनों के घरवालों ने मिलकर शादी की बात तय कर दी और वहीं के गेस्ट हाउस में शादी होनी थी.

 लड़की के घरवाले सारा दहेज ला चुके थे. एक नई बाइक भी खरीद रखी थी. मंगलवार को घर में शादी की पूरी तैयारी चल रही थी. मेहमान भी आ गए थे. हलवाई भी खाना बनाने की तैयारी में जुट गया था. लेकिन इसी दौरान लड़की के घरवालों को पता चला कि शिवम दीक्षित के घरवालों ने नौबस्ता थाने में उसकी गुमशुदी की रिपोर्ट लिखा दी है.sctvnews

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Ok, Go it!
To Top