फिर बुरे फंसे यूट्यूबर मनीष कश्यप, मोतिहारी में FIR दर्ज, ये है आरोप

A G SHAH
0

 


रिपोर्ट राजेश कुमार यादव

मोतिहारी विहार

 लोकसभा चुनाव को लेकर देशभर में आदर्श आचार संहिता लागू हैं. ऐसे में आचार संहिता का उल्लंघन करना यूट्यूबर मनीष कश्यप को महंगा पड़ गया है. उनके खिलाफ पूर्वी चंपारण जिले के दरपा थाने में एफआईआर दर्ज की गई है. छौड़ादानो सीओ की लिखित शिकायत के आधार पर केस दर्ज हुआ है.

सेक्टर 8 के सीओ सुधीर कुमार यादव के बयान पर मनीष कश्यप के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है. मनीष के अलावे एक नामजद और अज्ञात लोगों को भी आरोपी बनाया गया है.

यूट्यूबर मनीष कश्यप पर आरोप है कि उन्होंने आदर्श आचार संहिता केा उल्लंघन किया है. दरअसल 19 मार्च को दरपा थाना क्षेत्र के नरकटिया बाजार में चुनावी सभा का आयोजन किया गया था. जिसमें शामिल होने के लिए मनीष कश्यप भी अपने 10 सहयोगियों के साथ दो गाड़ियों के साथ पहुंचे थे. पुलिस का आरो है कि नरकतिया बाजार स्थित प्रकाश साह के मकान के बरामदे में खड़े होकर उन्होंने खुद के लिए वोट मांगा था.

मनीष कश्यप लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान कर चुके हैं. हालांकि अभी तक सीट की घोषणा नहीं हुई है लेकिन माना जा रहा है कि वह अपने गृह क्षेत्र बेतिया या मोतिहारी से चुनाव लड़ सकते हैं. किस दल से वह उम्मीदवार होंगे, इसको लेकर तस्वीर साफ नहीं हो पाई है लेकिन माना जा रहा है कि अगर उनको बीजेपी से टिकट नहीं मिलेगा तो वह निर्दलीय ही ताल ठोकेंगे.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Ok, Go it!
To Top