आर्मी को सप्लाई होने वाली प्रतिबंधित अमेरिकी पिस्टल के साथ प्रॉपर्टी डीलर गिरफ्तार, चंद सेकेंड में 9 राउंड फायरिंग की क्षमता

A G SHAH
0


रिपोर्ट राजेश कुमार यादव

मुजफ्फरपुर पुलिस ने एक प्रॉपर्टी डीलर को अमेरिकी पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया है. यह पिस्टल आर्मी में सप्लाई की जाने वाली अमेरिकी पिस्टल है. सदर थाना क्षेत्र के बीबीगंज से प्रॉपर्टी डीलर सह बिल्डर अमोद कुमार को हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया है. आरोपी बीबीगंज नंदपुरी मोहल्ले का रहने वाला है. आपको याद दिलाएं कि नगर थाने की पुलिस 18 अप्रैल 2022 को नानक शरण गली में छापेमारी कर तीन शातिरों को अत्याधुनिक ग्लॉक पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया था.

बताया गया कि पिस्टल की मैगजीन से नाइन एमएम बोर की चार गोलियां मिली हैं. अत्याधुनिक विदेशी पिस्टल कहां से खरीदी गई, इसका उसने पुलिस को जवाब नहीं दिया है. पुलिस के अनुसार अमोद के पास से मिले अमेरिकन पिस्टल बेहद घातक है. बर्स्ट फायरिंग करने पर चंद सेकंड में नौ राउंड फायरिंग की जा सकती है. कम दूरी से वार करने में यह पिस्टल क्लाश्निकोव रायफल से बेहतर है. सेना इस तरह की पिस्टल का इस्तेमाल विशेष अभियान के दौरान करती है.

सदर दारोगा रंजीत कुमार ने बताया कि उन्हे देर रात गश्त के दौरान एक युवक के हथियार के साथ बीबीगंज चौक के पास खड़ा होने की सूचना मिली. वह किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में है. गश्ती के दल के साथ दारोगा पहुंचे तो अमोद कुमार भागने लगा. उसे घेरकर पकड़ा गया. जांच में उसकी कमर से पिस्टल मिली. पिस्टल पर मेड इन यूएसए ऑटोमेटिक लिखा है. बैरल पर ओनली आर्मी सप्लाई के साथ बैरल पर नाइन एमएम ऑटोमेटिक लिखा है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Ok, Go it!
To Top