प्यार का खौफनाक अंत: प्रेमिका के घर से आई ऐसी खबर, एक-दूजे को बाहों में भरकर बैठ गए ट्रैक पर; दे दी जान

A G SHAH
0


रिपोर्ट राजेश कुमार यादव

फिरोजाबाद उत्तर प्रदेश

फिरोजाबाद के सिरसागंज थाना क्षेत्र के ग्राम जायमई के प्रेमी युगल ने एक-दूसरे को बाहों में भरकर सामने से आ रही ट्रेन के आगे बैठकर जान दे दी। सुबह-सुबह जब दोनों की लाश देखी गई तो ग्रामीण कांप गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

_सिरसागंज थाना क्षेत्र के ग्राम जायमई निवासी 22 वर्षीय गौरव यादव बीएससी की पढाई पूरी कर चुका था। वह वर्तमान में पुलिस में भर्ती की तैयारी कर रहा था। बताया गया है कि गौरव के उसके ही घर के सामने रहने वाली युवती शिवानी से प्रेम संबंध थे। वे दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन घरवाले इस शादी के लिए राजी नहीं थे।

_इस बारे में जब युवती के घरवालों को जानकारी हुई तो उन्होंने पाबंदी लगाना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं शिवानी के घरवालों ने उसके लिए लड़का देख लिया और शादी की तैयारियां शुरू कर दीं। इस बात की भनक जब प्रेमी को लगी तो वो बुरी तरह आहत हो गया।

_बताया गया है कि गुरुवार रात दोनों घर से निकल आए। वे दोनों गांव के पास से गुजर रही पटरी पर पहुंचे। यहां एक-दूसरे को बाहों में भरकर सामने से आ रही ट्रेन के आगे बैठकर जान दे दी। आज सुबह जब ग्रामीण उधर से गुजरे तो दोनों की लाशें पड़ी देखीं। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं दोनों की मौत से परिवारों में मातम छाया हुआ है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Ok, Go it!
To Top