मुजफ्फरपुर में जहरीली शराब पीने से संदिग्ध मौत, कई लोगों की गई आंखों की रोशनी

A G SHAH
0


रिपोर्ट राजेश कुमार यादव

मुजफ्फरपुर  विहार

 मुजफ्फरपुर में मजदूर की संदिग्ध मौत हो गई है, जबकि दो मजदूरों की आंखों की रोशनी चली गई है. पेय पदार्थ पीने से मामला सामने आने की आशंका जताई गई है. मृतक की पहचान 35 वर्षीय उपेंद्र राय के रूप में हुई है. वहीं आंखों की रोशनी गंवाने वालो में 26 वर्षीय संतोष राय और 24 वर्षीय सुधीर राय शामिल हैं. तीनों गायघाट थाना क्षेत्र के ककड़िया गांव के रहने वाले हैं.

संतोष का इलाज अहियापुर के जीरोमाइल चौक स्थित एक निजी अस्पताल में चल रहा है, जबकि सुधीर का इलाज भी चोरी छिपे कराया जा रहा है. उसका अभी कोई ट्रेस नहीं मिला है. वहीं, मामला सामने आते ही जिला पुलिस और उत्पाद विभाग में हड़कंप मच गया है. तीनों ने किस धंधेबाज से लेकर पेय पदार्थ लिया और कहां उसका सेवन किया था. पुलिस ने उसकी जांच शुरू कर दी है. हालांकि इस मामले में पुलिस पदाधिकारी कुछ भी बोलने से परहेज कर रहे हैं.

बताया जाता है कि तीनों मजूदर गांव के ही ठेकेदार अवधेश कुमार के पास काम करते थे. बीते 19 मार्च को ठेकेदार के कहने पर ही काजीमोम्मदपुर थाना क्षेत्र के दामू चक स्थित वीआईपी कॉलोनी में एक नवनिर्मित मकान में काम करते गए थे. काम खत्म होने पर वहीं पर पार्टी आयोजित की गई थी. जिसमें पेय पदार्थ भी मंगाया गया था. इस दौरान उनके साथ अन्य मजदूर भी थे. खाने पीने के बाद सभी उसी जगह पर सो गए. अगले दिन सुबह में उठने पर उपेंद्र, संतोष और सुधीर की तबीयत बिगरने लगी और आंख से धुंधला दिखने लगा था.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Ok, Go it!
To Top