बड़ी खबर : गौतमबुद्ध नगर कोर्ट में हंगामा, वकीलों ने भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया को खरी-खोटी सुनाई -

A G SHAH
0


रिपोर्ट राजेश कुमार यादव

ग्रेटर नोएडा  : देश के प्रसिद्ध अधिवक्ता और भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया के साथ गौतमबुद्ध नगर न्यायालय में अधिवक्ताओं के साथ उस समय नोकझोंक हो गई, जब वह हड़ताल के बावजूद भी पैरवी करने के लिए कोर्ट में आ गए थे। यह घटना सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर पर जमकर वायरल हो रही है। लोग इस मामले में अपना अलग-अलग विचार रख रहे हैं।

क्या है पूरा मामला

जनपद गौतम बुद्ध नगर के अधिवक्ताओं के अनुसार अधिवक्ताओं ने न्यायिक कार्य का बहिष्कार किया हुआ है। इसी बीच सुप्रीम कोर्ट की अधिवक्ता गौरव भाटिया किसी मामले की पैरवी में न्यायालय में आ गए। अधिवक्ताओं ने विरोध जताया कि न्यायालय में हड़ताल होने के बावजूद वह पैरवी करने कैसे आ गए। अधिवक्ताओं के अनुसार हल्की नोंकझोंक के बाद गौरव भाटिया वापस लौट गए। बार एसोसिएशन के सचिव धीरेंद्र भाटी ने बताया कि गौरव भाटिया ने हड़ताल को समर्थन दिया और वापस चले गए। 

पुलिस को नहीं मिली कोई शिकायत

पुलिस ने बताया कि अधिवक्ता गौरव भाटिया गौतम बुद्ध नगर न्यायालय में किसी कार्य के लिए आए थे। स्थानीय बार के अध्यक्ष और अन्य वकील द्वारा स्थानीय बार की हड़ताल होने के कारण न्यायालय संबंधित कार्य न होने के लिए बताया गया, जिस कारण दोनों अधिवक्ता पक्षों में हल्की कहा सुनी होने की बात प्रकाश में आई है। उन्होंने बताया कि इस मामले में अधिक जानकारी एकत्रित की जा रही है। उनके अनुसार इस मामले में किसी पक्ष ने थाने में अभी तक कोई शिकायत नहीं की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Ok, Go it!
To Top