नोएडा में बीटेक छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम : सुसाइड नोट लिखकर की आत्महत्या, माता-पिता के लिए लिखा…

A G SHAH
0


रिपोर्ट राजेश कुमार यादव

ग्रेटर नोएडा : ग्रेटर नोएडा के थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र के एक हॉस्टल में सोमवार रात एक बीटेक छात्रा ने आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने छात्रा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मौके से एक सुसाइड नोट बरामद किया है। जिसमें छात्रा ने अपनी माता-पिता से माफी मांगी है। 

ये है पूरा मामला

 पुलिस के मुताबिक मूलरूप से आगरा की रहने वाली 21 वर्षीय काव्या सिंह ग्रेटर नोएडा के एक नामी कॉलेज से बीटेक की पढ़ाई कर रही थी। वह ग्रेटर नोएडा में नालंदा सिटी गर्ल्स हॉस्टल में रहती थी। सोमवार रात काव्या ने अपने हॉस्टल में ही पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। हॉस्टल वार्डन की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने कमरे से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है। इस घटना के बाद हॉस्टल परिसर में हड़कंप मचा हुआ है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

सुसाइड नोट में मांगी माफी

 पुलिस के मुताबिक सुसाइड नोट में छात्रा ने अपने माता-पिता से माफी मांगी है। छात्रा ने आगे लिखा है कि मम्मी-पापा में आपके विश्वास पर खरी नहीं उतर पाई हूं। मैंने आपको बहुत परेशान किया है। काफी मेहनत के बाद भी मैं वह नहीं कर पा रही, जो आप चाहते थे। पुलिस ने छात्रा को सुसाइड नोट कब्जे में लिया है। 

पुलिस का बयान

 इस संबंध में पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया हे। परिजनों ने घटना को लेकर किसी भी तरह की शिकायत नहीं की है। परिजन शव को लेकर आगरा चले गए हैं। मंगलवार को देर शाम तक शव का दाह संस्कार कर दिया जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Ok, Go it!
To Top