गजब किस्सा : ग्रेटर नोएडा से भागी दो बहनें वाराणसी में गोलगप्पे खाती मिलीं, फरार होने से पहले गाजियाबाद में किया था यह काम -

A G SHAH
0


रिपोर् साधना सिंह एडवोकेट विधि संवाददाता वाराणसी

ग्रेटर नोएडा  के थाना बीटा-दो क्षेत्र से लापता हुई दो नाबालिग बहने उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में मिली है। थाना बीटा-दो के प्रभारी निरीक्षक मुनेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है की आठवीं की छात्रा को उसके पिता ने मोबाइल पर बात करने को लेकर डांट दिया था। इससे नाराज होकर वह अपनी बहन को साथ लेकर ट्रेन से वाराणसी पहुंची। उसके पास रखें पैसे जब खत्म हो गया तो दोनों बहने काम की तलाश करने लगी। इसी बीच सर्विलांस विधि से पुलिस ने उनकी लोकेशन ढूंढ निकाली और वहां पहुंची। पुलिस ने दोनों को बरामद कर लिया है।

23 जनवरी को हुई घटना

उन्होंने बताया कि एक व्यक्ति ने 23 जनवरी को थाना बीटा-दो में रिपोर्ट दर्ज कराया था कि उसकी दो बेटियां जो की आठवीं और तीसरी कक्षा में पढ़ती हैं। घर से पढ़ने के लिए स्कूल गई थी, लेकिन वह वापस नहीं आई। पुलिस को जांच में पता चला है कि दोनों बहने ग्रेटर नोएडा से पहले गाजियाबाद गई। 

5 हजार रुपए लेकर घर से निकली

पुलिस को बताया कि गाजियाबाद से ट्रेन पड़कर वाराणसी पहुंची। दोनों बहनों घर से 5 हजार रुपए लेकर निकली थी। उन्होंने नए कपड़े खरीद कर पहन लिए थे। वाराणसी में होटल मे कमरा लिया और होटल में खाना खाया। रुपए खत्म हो गए तो बीएचयू के पास काम ढूंढने लगी। इसी दौरान उन्होंने एक राहगीर के मोबाइल से एक परिचित को फोन किया था ।।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Ok, Go it!
To Top