गाजियाबाद में गजब मामला : पुलिस कॉन्स्टेबल की प्रेमिका से शादी करना पड़ा भारी, अपने ही घर में पीट गया बेचारा पति -

A G SHAH
0


रिपोर्ट राजेश कुमार यादव

गाजियाबाद  : टीला मोड़ थाना क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति ने तुलसी निकेतन पुलिस चौकी पर तैनात दो सिपाहियों पर घर में घुसकर मारपीट करने और जातिसूचक शब्द बोलकर अपमानित करने का आरोप लगाया है। पीड़ित ने बताया कि चौकी में तैनात सिपाही के साथ उसकी पत्नी का प्रेम प्रसंग चल रहा है। जिसके चलते सिपाही ने उसके साथ मारपीट की और उसे जातिसूचक शब्द कहे। कोर्ट के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

यह है पूरा मामला

टीला मोड़ थाना क्षेत्र के भोपुरा निवासी एक व्यक्ति ने स्पेशल जज (एससी-एसटी एक्ट) के आदेश पर टीला मोड थाने में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि उसकी पहली पत्नी की बीमारी के चलते 2020 में मौत हो गई थी। पीड़ित का कहना है कि बच्चों की देखभाल के लिए उसने बुराडी निवासी एक युवती से बिना दान-दहेज के दूसरी शादी आर्य समाज मंदिर में की थी। आरोप है कि उसकी दूसरी पत्नी का प्रेम-प्रसंग टीला मोड थाने में तैनात सिपाही रविंद्र से चल रहा है। बीती 17 जुलाई 2023 को उसने पत्नी से खाना मांगा तो पत्नी ने खाना देने से इन्कार कर दिया। इसके चलते उसकी पत्नी से कहासुनी हो गई।

पत्नी ने सिपाही से करा दी पिटाई

कहासुनी के बाद उसकी पत्नी ने सिपाही रविंद्र को फोन कर दिया। आरोप है कि रात के दो बजे रविंद्र अपने साथी सिपाही उपदेश पाल के साथ उसके घर में घुस गया और उसके साथ मारपीट कर गंभीर रुप से घायल कर दिया। आरोप है कि मारपीट करते हुए उसे जातिसूचक शब्द कहकर भी अपमानित किया। आरोपियों उसे झूठे केस में फंसाने की धमकी देते हुए फरार हो गए। पीड़ित का कहना है कि वह थाने पहुंचा, लेकिन वहां पुलिस ने सुनवाई नहीं की। इसके बाद उसने उच्चाधिकारियों से भी कार्रवाई की गुहार लगाई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं करने पर पीड़ित ने कोर्ट की शरण ली। पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Ok, Go it!
To Top