गाजियाबाद में शर्मनाक मामला : देवर बना हैवान, पहले भाभी के साथ किया गंदा काम, फिर भैया के खिलाफ रची साजिश -

A G SHAH
0


रिपोर्ट राजेश कुमार यादव

गाजियाबाद  : क्रॉसिंग रिपब्लिक थाना क्षेत्र निवासी महिला अपने ममिया ससुर के बेटे पर अश्लील हरकत कर वीडियो बनाकर उन्हें सार्वजनिक करने का आरोप लगाया है। पीड़िता का आरोप है कि वह उसके अश्लील वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देकर 2.30 लाख रुपए के साथ जेवरात ऐंठ चुका है। महिला ने आरोप लगाते हुए बताया कि आरोपी चाहता है कि वह अपना पति को छोड़ दें। पुलिस से पीड़ित ने इंसाफ मांगा है। पीड़िता का आरोप है कि देवर उसके पति के खिलाफ भी साजिश रच रहा है।

यह है पूरा मामला

पीड़िता का कहना है कि बीते माह से उसके ममिया ससुर के बेटे ने उसके घर आना जाना शुरु कर किया था। वह अधिकतर पति की गैरमौजूदगी में घर आता था। पीड़िता ने बताया कि इस दौरान उसने कई बार उनके साथ अश्लीलता की और उसके वीडियो व फोटो बना लिए। विरोध करने पर आरोपी ने उसे हत्या की धमकी भी दी। इसके बाद अश्लील फोटो को वायरल करने की धमकी देकर आरोपी ने महिला से 2.30 लाख रुपये के गहने और नगदी ऐंठ लिए। आरोप है कि अब वह महिला पर पति को छोड़ने का दबाव बना रहा है।

पुलिस का बयान

पीड़िता ने आरोपी की हरकतों के संबंध में पति को बताया तो वह उसे लेकर आरोपी के घर दिल्ली पहुंचे। जहां उन्होंने उसके पिता और भाई से उसकी हरकतों के बारे में शिकायत की। पिता और पुत्र ने अपने बेटे का बचाव करते हुए दंपत्ति के साथ गाली-गलौज की। वेव सिटी एसीपी सलोनी अग्रवाल ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के साथ उसके पिता और भाई के विरुद्ध संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Ok, Go it!
To Top