मुख्य विकास अधिकारी अशोक कुमार पाण्डे ने जनपद की समस्त जनता से अपील की है कि स्वस्थ लोकतन्त्र के लिए सभी की सहभागिता आवश्यक।

A G SHAH
0


HALDWANI

 मु ख्य विकास अधिकारी अशोक कुमार पाण्डे ने जनपद की  समस्त जनता से अपील की है कि स्वस्थ लोकतन्त्र के लिए सभी की सहभागिता आवश्यकहै। उन्होंने कहा कि जिन लोगों की 18 वर्ष आयु पूर्ण हो चुकी है वो अपना नाम वोटर लिस्ट में अवश्य पंजीकरण करायें। श्री पाण्डे ने कहा कि आगामी लोक सभा चुनाव में अधिक से अधिक मतदान कर स्वस्थ लोकतन्त्र में अपनी सहभागिता सुनिश्चित कर सकते है। उन्होंने कहा कि अधिक जानकारी के लिए टोल फ्री नम्बर 1950 पर भी सम्पर्क कर सकते हैं।

  विश्व रेडियो दिवस के अवसर विकासखंड रामगढ़ में स्वीप की टीम द्वारा कुमाऊ वाणी  सूपी में मतदान जागरूकता अभियान के तहत विभिन्न विद्यालयों के बच्चों एवं आमजनता को जागरूक किया। कार्यक्रम में बच्चों के द्वारा स्वरचित गीत ,भाषण ,स्लोगन और समूह गीत के माध्यम से अपने विचार जनता तक पहुंच गए।
   कार्यक्रम के माध्यम से अधिक से अधिक लोगों को मतदान हेतु प्रेरित किया गया साथ ही जिन लोगों की आयु 18 वर्ष पूर्ण हो चुकी है उन्हें वोटर लिस्ट में नामांकन करने हेतु बताया गया।  टीम द्वारा मतदान की महत्ता पर लोगां को बताया तथा  लोकतन्त्र में सहभागिता के बारे में विस्तृत चर्चा की गई।
  इस अवसर पर  खंड शिक्षा अधिकारी रामगढ़ गीतिका जोशी, ब्लॉक कोऑर्डिनेटर रश्मि पांडे, मीनाक्षी कीर्ति के साथ ही कुमाऊ वाणी से मोहन सिंह कार्की ,नारायण सिंह , जितेंद्र सिंह रैकवार, कविता बिष्ट और प्रवीण शर्मा आदि उपस्थित थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Ok, Go it!
To Top