बिहार में बनना है गनमैन या सुरक्षा गार्ड, तुरंत यहां पहुंचे, मिलेगी फटाफट नौकरी

A G SHAH
0


रिपोर्ट राजेश कुमार यादव

जमुई. अगर आप बेरोजगार हैं और किसी नौकरी की तलाश में हैं तो आपका इंतजार समाप्त हो सकता है. जमुई में जॉब कैंप लगाकर लोगों को बड़ी संख्या में नौकरी दी जाएगी. तो आप भी इस कैंप में पहुंचकर अपनी योग्यता के अनुसार नौकरी के लिए आवेदन कर सकते हैं. दरअसल, जमुई जिले में जिला नियोजनालय एवं श्रम संसाधन विभाग के द्वारा 16 फरवरी यानी आज जॉब कैंप लगाया जा रहा है. जिसमें गनमैन और सुरक्षा गार्ड के दो पदों पर बहाली की जाएगी.

जानिए कहां लगाया जाएगा यह जॉब कैंप

दरअसल श्रम संसाधन



विभाग एवं जिला नियोजनालय के द्वारा जिला मुख्यालय स्थित अशोक टाउन हॉल के समीप जिला नियोजनालय कार्यालय में 16 फरवरी से यह कैंप लगाया जाएगा. जिसमें 200 पदों पर बहाली की जाएगी तथा लोगों को नौकरी दी जाएगी. इस दौरान लोग नियोजन कार्यालय पहुंचकर विभिन्न पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं तथा नौकरी प्राप्त कर सकते हैं.

लोग चाहे तो 9934183755 नंबर पर फोन कर भी इसकी जानकारी ले सकते हैं और अलग-अलग पदों के लिए योग्यता अनुसार आवेदन कर सकते हैं.

किन पदों के लिए किया जाएगा आवेदन

जिला नियोजनालय के द्वारा गनमैन और सुरक्षा गार्ड के दो पदों पर बहाली की जाएगी. इसके लिए 23,300 रुपया प्रति माह तक का वेतनमान निर्धारित किया गया है. बहाली के लिए 10वीं पास की योग्यता रखी गई है तथा 18 से 45 आयु वर्ग के पुरुष इसमें आवेदन कर सकते हैं. उनकी लंबाई 172 सेंटीमीटर होनी चाहिए और उन्हें बिहार में ही नियुक्त किया जाएगा.

200 पदों पर होने वाली इस बहाली में लोगों को तुरंत जॉइनिंग दे दी जाएगी. तो अगर आप भी इच्छुक हैं और नौकरी पाना चाहते हैं तो 16 फरवरी को जिला नियोजनालय पहुंचकर आवेदन कर सकते हैं.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Ok, Go it!
To Top