ग्रेटर नोएडा में व्यापारी के बेटे की हत्या : चौकी इंचार्ज से लेकर थाना प्रभारी और एसीपी तक पर गिर सकती है गाज, परिजनों ने कहा- इन्हीं की लापरवाही से हुआ मर्डर -

A G SHAH
0


रिपोर्ट राजेश कुमार यादव

ग्रेटर नोएडा  : शहर में एक व्यापारी के बेटे की हत्या हो गई। व्यापारी का बेटा 8 दिनों से गायब था, लेकिन चौकी इंचार्ज से लेकर थाना प्रभारी और एसीपी तक किसी ने व्यापारी के बेटे को ढूंढने का प्रयास नहीं किया। जिसकी बदौलत अब परिजनों को अपने बेटे का शव मिला है। इस घटना के बाद परिजनों ने थाने का घेराव किया। अब बताया जा रहा है कि पूरे मामले में बीट कांस्टेबल, चौकी इंचार्ज, थाना प्रभारी और एसीपी के ऊपर गाज कभी भी गिर है। क्योंकि इन्हीं की लापरवाही के कारण किसी परिवार का चिराग बुझ गया। 

क्या है पूरा मामला

यह पूरा मामला दनकौर कोतवाली क्षेत्र के बिलासपुर कस्बे का है। जहां पर एक व्यापारी का 25 वर्षीय बेटा पिछले 8 दिनों से गायब था। पिछले मंगलवार को युवक अपने घर से निकाला, लेकिन वापस नहीं लौटा। परिजनों ने खूब ढूंढने का प्रयास किया, लेकिन कोई सफलता हासिल नहीं हुई। जिसके बाद मदद की गुहार लगाते हुए परिजन दनकौर थाना प्रभारी के पास पहुंचे। परिजनों ने थाना प्रभारी संजय कुमार सिंह से कहा कि उनके बच्चे को ढूंढकर ला दो, लेकिन पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर कोई काम नहीं किया। अब 8 दिन बाद व्यापारी के बेटे वैभव सिंघल की लाश मिली है।

नोएडा और यूपी पुलिस के खिलाफ हुई नारेबाजी

बुधवार को अपने बेटे की डेड बॉडी देखकर परिजनों के हाथ-पांव फूल गए। जानकारी आग की तरह बिलासपुर कस्बे में फैल गई। जैसे ही सभी व्यापारियों को इस सनसनीखेज वारदात के बारे में पता चला तो पूरा बाजार बंद हो गया। सभी व्यापारी इकट्ठा होकर वैभव सिंघल के परिजनों के साथ थाने पहुंचे। जहां पर दनकौर थाना प्रभारी, एसीपी, एडीसीपी अशोक कुमार और अन्य पुलिस अधिकारियों के खिलाफ नारेबाजी की गई। पुलिस वालों से सवाल-जवाब किए गए। इस दौरान परिजनों ने यूपी पुलिस और नोएडा पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की है।

चौकी इंचार्ज, बीट सब-इंस्पेक्टर, थाना प्रभारी और एसीपी तक पर गिर सकती है गाज

अब इस मामले में बताया जा रहा है कि उच्च अफसर इस मामले में चौकी इंचार्ज, एसीपी और बीट अधिकारी से लेकर थाना प्रभारी तक के ऊपर एक्शन ले सकते हैं। इनके खिलाफ कभी भी बड़ा एक्शन हो सकता है। दूसरी ओर इस हत्याकांड के बाद पूरे इलाके में सनसनी का माहौल पैदा हो गया। बिलासपुर कस्बे में इस समय शांति की स्थिति नहीं है। हालांकि, पुलिस ने थोड़ी देर पहले व्यापारी के बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों से मुठभेड़ की है। उनको घायल अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करवाया गया ।।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Ok, Go it!
To Top