मोतिहारी में सिलेंडर लीक होने से घर में लगी आग, दो बच्चे समेत 4 लोग झुलसे

A G SHAH
0


रिपोर्ट राजेश कुमार यादव

मोतिहारी बिहार

मोतिहारी में सिलेंडर लीक होने से घर में आग लग गई. यह घटना पूर्वी चंपारण जिले के छौड़ादानो थाना क्षेत्र की है. जहां जुआफर गांव स्थित एक घर में घरेलू गैस सिलेंडर में हुए रिसाव से लगी आग ने भयानक रुप ले लिया. इस घटना में गृहस्वामी के अलावा खाना बना रही उनकी पत्नी और दो बच्चे झुलस गए. घटना की जानकारी मिलने पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंची और स्थानीय ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया. सभी घायलों को इलाज के लिए आनन-फानन में सदर अस्पताल लाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है.

मिली जानकारी के अनुसार बीती रात जुआफर गांव के गिरधारी प्रसाद की पत्नी रेखा देवी किचेन में खाना बना रही थी. उनका बेटा शिवम और सत्यम अपनी मां के पास ही था. उसी दौरान गैस लीक होने के कारण अचानक से सिलेंडर में आग पकड़ लिया. जब तक वे लोग कुछ समझते, तब तक किचेन में चारों तरफ से आग पकड़ लिया.

रेखा देवी बच्चे को लेकर घर से भागी लेकिन उसका एक बेटा सत्यम घर में ही फंस गया. उसके बाद गिरधारी प्रसाद अपने बेटे को बचाने के लिए घर में घुसे. जिस वजह से गिरधारी प्रसाद और उनके बेटे झुलस गए. ग्रामीणों की सूचना के बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंची और ग्रामीणों के सहयोग से आग पर काबू पाया. हालांकि जब तक आग पर काबू पाया गया, तब तक घर में रखे सामान जलकर राख हो गए.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Ok, Go it!
To Top