आप कार्यकर्ताओं ने रखा संजय सिंह के लिए उपवास, राकेश अवाना बोले-'रिहाई तक जारी रहेगी लड़ाई' -

A G SHAH
0


रिपोर्ट राजेश कुमार यादव

नोएडा : आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सांसद और उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह की जेल से रिहाई के लिए दूसरे शुक्रवार को उपवास रखा है। यह उपवास आम आदमी पार्टी के जिला महासचिव राकेश अवाना के नेतृत्व में रखा गया। इस दौरान पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने भारत माता की प्रतिमा के सामने उपवास रखकर संजय सिंह की रिहाई की प्रार्थना करी।

हर शुक्रवार उपवास

जिला महासचिव राकेश अवाना ने कहा, "आज हम सांसद संजय सिंह की रिहाई के लिए पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं के साथ भारत माता की प्रतिमा के समक्ष उपवास रखा। उनके नेता की जल्द से जल्द रिहाई की जाए। संजय सिंह की रिहाई जब तक नहीं होगी ऐसे ही हर शुक्रवार को हम लोग भारत माता की प्रतिमा के समक्ष एकत्र होकर उपवास करेंगे। एक दिन ऐसा जरूर आएगा, जब भारत सरकार को न्याय करते हुए संजय सिंह को जेल से रिहा करना पड़ेगा।"

पार्टी को खत्म करना संभव नहीं

जिला महासचिव ने कहा,  "पिछले दिनों केजरीवाल को भी ईडी द्वारा लगातार समन भेजा जा रहा है। जबकि केजरीवाल ने ईडी को पत्र लिखकर पूछा है कि उन्हें किस कारण से समन भेज रही है और क्यों बुला रही है। इस पर ईडी ने कोई जवाब नहीं भेजा। इसलिए केजरीवाल ईडी के समक्ष पेश नहीं हो रहे हैं क्योंकि उन्हें पता है ईडी नहीं बल्कि भारतीय जनता पार्टी की ओर से उन्हें समन भिजवाया जा रहा है। बीजेपी लगातार आप नेताओं को जेल भेज कर पार्टी को खत्म करना चाहती है, लेकिन ऐसा संभव नहीं है।"

यह नेता रहे उपस्थित

इस मौके पर वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष कैलाश शर्मा, जिला उपाध्यक्ष एडवोकेट प्रशांत रावत, नोएडा विधानसभा अध्यक्ष नितिन प्रजापति, जिला उपाध्यक्ष प्रवीण धीमान, नोएडा विधानसभा उपाध्यक्ष सतीश गौतम, नोएडा विधानसभा सचिव प्रिंस, विष्णु ठाकुर, सुरेंद्र सिंह, सिकंदर गुप्ता, पिंटू यादव, राजेंद्र ,आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Ok, Go it!
To Top