नाले की अधिक ऊंचाई पर सीएम योगी ने लगाई पीडब्ल्यूडी के अफसरों को फटकार देर रात अचानक शहर के औचक निरीक्षण पर निकले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ देवरिया बाईपास पर बन रहे नाले का औचक निरीक्षण किया मुख्यमंत्री ने बोले सीएम- दुरुस्त करें नाला, आसपास के मोहल्लों में जलभराव हुआ तो खैर नहीं

A G SHAH
0


रिपोर्ट राजेश कुमार यादव

गोरखपुर

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने देवरिया बाईपास पर बन रहे नाले की अधिक ऊंचाई को देखकर गहरी नाराजगी जताई है। उन्होंने इसके लिए पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई और नाले को नए सिरे से दुरुस्त करने का आदेश दिया। मुख्यमंत्री ने कहा कि नाले के बेतरतीब होने से यदि आसपास के मोहल्लों में जलभराव की नौबत आई तो खैर नहीं। सीएम योगी के कड़े तेवर ने पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों के होश गुम हो गए। 

शनिवार शाम आरपीएम एकेडमी का शुभारंभ कर वापस लौटते हुए सीएम योगी अचानक देवरिया बाईपास पर बन रहे नाले का निरीक्षण करने पहुंच गए। चिड़ियाघर के सामने उनका काफिला रुका और मुख्यमंत्री तुरंत नाले का पास पहुंच गए। उन्होंने नाले को झुककर भी देखा। अधिक ऊंचाई देखकर आसपास की कॉलोनियों में बरसात के दौरान जलभराव की आशंका के दृष्टिगत उनकी भृकुटि तन गई। उन्होंने कार्यदायी संस्था पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों की इंजीनियरिंग पर सवाल खड़े करते हुए सख्त लहजे में पूछा कि जब नाला इतनी ऊंचाई पर होगा तो आसपास के मोहल्लों का क्या होगा। मुख्यमंत्री के सवाल पर अधिकारियों को कोई जवाब नहीं सूझ रहा था। उन्होंने दो टूक चेतावनी दी कि नाला दुरुस्त करें। नाला लोगों की सहूलियत के लिए बन रहा है इसलिए ऐसी व्यवस्था होनी चाहिए जिससे आमजन को कोई दिक्कत नहीं होने पाए।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Ok, Go it!
To Top