प्रेमिका की जगह एग्जाम देने गया प्रेमी, लगाई लिपस्टिक, पहना सलवार सूट..

A G SHAH
0


रिपोर्ट राजेश कुमार यादव

 पंजाब

प्यार में लोग सात समंदर पार कर लेते हैं. कई मुश्किलें झेल लेते हैं. लेकिन क्या आपने कभी किसी को प्यार में अपनी प्रेमिका का हमशक्ल बनते देखा है? अगर नहीं, तो पंजाब से एक ऐसा ही प्रेमी सामने आया है. इस प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की जगह एग्जाम लिखने के लिए उसका ही रूप धर लिया. प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के कपडे पहने, बिंदी लगाई, लिपस्टिक लगाई और एग्जाम सेंटर पहुँच गया.

सोशल मीडिया पर इस प्रेमी की तस्वीर और लड़की का आईडी कार्ड वायरल हो रहा है. एक बार के लिए दोनों की तस्वीर देखकर आप भी कन्फ्यूज हो जाएंगे. दोनों की शक्ल लगभग एक जैसी ही दिख रही थी. बताया जा रहा है कि प्रेमिका ने पढाई नहीं की थी, जिसकी वजह से उसे डर था कि वो फेल हो जाएगी. इस वजह से प्रेमी ने उसकी जगह एग्जाम देने का फैसला किया.

लड़की की तरह आया नजर

एग्जाम सेंटर जाने से पहले प्रेमी ने काफी तैयारी की थी. उसने पहले लड़की की तरह गेटअप किया. उसने अपनी प्रेमिका के कपड़े पहने. इसके बाद बिंदी लगाई. लिपस्टिक लगाई. इतना ही नहीं उसने आई लाइनर भी लगाया. पूरी नई नवेली दुल्हन की तरह प्रेमी एग्जाम देने गया था. उसे देखकर कोई पहचान नहीं सकता था कि वो लड़का है. लेकिन एक गलती कि वजह से वो पकड़ा गया.

इस तरह आया पकड़ में

प्रेमी का मेकअप तो जोरदार था लेकिन उसके हाव भाव से एग्जाम सेंटर पर गार्ड्स को शक हो गया. मामला 7 जनवरी का है. वो फर्जी आईडी कार्ड के साथ एग्जाम सेंटर के अंदर चला गया लेकिन इसके बाद जब गार्ड्स ने बायोमेट्रिक पर उसके अंगूठे के निशान लगवाए तो मामला पकड़ में आ गया. शख्स का नाम अंग्रेज सिंह है और वो अपनी प्रेमिका परमजीत कौर की जगह एग्जाम देने आया था. पुलिस ने इसकी शिकायत दर्ज कर ली है. साथ ही परमजीत का आवेदन रद्द कर दिया है.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Ok, Go it!
To Top