गोरखपुर न्यूज ब्रेकिंग-- *कैम्पियरगंज थानेदार ने अनाथ बच्चों में गर्म कपड़े व मिठाई को भेंट किया तो बच्चों ने सेंटा क्लॉज बन बांटे टाफी।

A G SHAH
0


रिपोर्ट राजेश कुमार यादव

गोरखपुर

 सोमवार को कैम्पियरगंज फरेन्दा मार्ग पर स्थित शान्ति वनम् आश्रम में अनाथ बच्चों में कैम्पियरगंज थानाध्यक्ष अनूप कुमार सिंह ने गर्म कपड़े व मिठाइयां बांटकर कर बच्चों को अपना श्नेह बांटे तो अनाथ बच्चों ने भी अपने श्नेहिल भावना के साथ थानेदार से हैप्पी क्रिसमस डे बोल उनका अभिवादन कर अपनत्व का बोध कराते हुए काफी प्रसन्न दिखे। थानाध्यक्ष के साथ आये पुलिस कर्मियों ने भी बच्चों के साथ करीब डेढ़ घंटे तक साथ घुल-मिल कर उनके साथ  भावविभोर दिख रहे थे। इस अवसर थानाध्यक्ष अनूप कुमार सिंह ने कहा कि क्रिसमस डे तो एक बहाना है वास्तविक रूप में इन बच्चों के साथ समय बिताकर उन्हें काफी खुशी होती है और जब भी कोई पर्व या ऐसे मौके आयेंगे तो आगे भी बच्चों के साथ समय व श्नेह  बांटने अवश्य आयेंगे। इस अवसर पर एस आई मधुरेश त्रिवेदी, अतुल तिवारी, विकास मिश्रा, दिनेश कुमार सहानी, सहित कई पुलिस कर्मी मौजूद रहे।

क्रिसमस डे पर चौमुखा कस्बे में स्थित आराध्या प्ले वे के बच्चों ने सेंटा क्लॉज बन बांटे टाफी।

 क्रिसमस डे पर आराध्या प्ले वे स्कूल के नन्हे बच्चों ने आपसी भाईचारे के साथ खूब मस्ती किया और सेंटा क्लॉज बन कस्बे में आने जाने वाले लोगों में टाफी बांटकर आपसी एकता , खुशी एवं भाईचारे का संदेश दिया। नन्हे मुन्ने बच्चों को सेंटा क्लॉज के रुप में देखकर लोगों ने बच्चों को लाड प्यार करते हुए उन्हें उपहार भी दिए।  प्ले वे स्कूल के बच्चों ने मनमोहक झांकियां, सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत करते हुए लोगों का मन मोह लिया। कार्यक्रम प्रस्तुत करने वाले बच्चों में मुख्य रूप से अरिहन्त, ओम, अनन्या, शिवा, आद्रिका,मान्या, प्रियांशु,अहान, ओजस्वी, सहित कई बच्चों ने प्रतिभाग किया। इस अवसर पर स्कूल प्रबंधन के विनोद कुमार जैसवाल, मुख्य शिक्षिका सावित्री जैसवाल, केयरटेकर  तनु जैसवाल सहित कई लोग मौजूद रहे।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Ok, Go it!
To Top