तीन हत्याओ से दहला ठाणे, महाराष्ट

A G SHAH
0


 ठाणे के कसारवडवली गांव में तीन लोगों की हत्या की खबर से पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गयी है, एक परिवार के तीन लोगों की हत्या कर परिवार का मुखिया मौके से फरार हो गया है, हत्या के आरोपी को पुलिस तलाश रही है.

आरोपी पति ने कि अपनी पत्नी और 2 बच्चों की हत्या

आरोपी ने क्रिकेट बैट से पीट पीट कर मौत के घाट उतारा

मिली जानकारी के अनुसार महाराष्ट्र के ठाणे शहर के के कासार वडवली पुलिस स्टेशन के अंतर्गत सिद्धि विनायक निवास शेंडोबा चौक गांव में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी व दो बच्चों की हत्या कर मौके से फरार हो गया,पुलिस ने आरोपी पति अमित बागड़ी के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच में जुट गई।

ठाणे के डीसीपी अमर जाधव के अनुसार शिकायतकर्ता विकास धर्मवीर बागड़ी आरोपी का सगा भाई है, ठाणे शहर के साई नगर कासार वडवली में रहता है,दोनों 2 साल तक साथ रहे थे,पुलिस ने बताया आरोपी को शराब पीने की बुरी लत थी और वो शराब के लिए अपनी पत्नी को हमेशा परेशान किया करता था. इसको लेकर ही पति पत्नी में अक्सर झगडे हुआ करते थे जो मारपीट में बदल जाता था.रोज-रोज़ के झगड़ों से तंग आकर पत्नी उसे छोड़कर गांव के ही उसके भाई विकास बागड़ी के पास रह रही थी।पिछले तीन दिनों पहले आरोपी अमित अपनी पत्नी और बच्चों से मिलने घर आया था और उन्हीं के साथ रह रहा था। 

आज सुबह आरोपी का भाई विकास बागड़ी रोजाना की तरह 7 बजे अपने हाउस कीपिंग के काम पर चला गया,जिसके बाद वह करीब साढ़े ग्यारह बजे घर लौटा,तो उसने घर में भावना और दो बच्चों को मृत पाया और उनके सिर के पास खून से सना हुआ क्रिकेट खेलने वाला बैट पड़ा था. विकास ने जब चोट के निशान देखे और बच्चों को मृत पाया तो इस घटना की सूचना तत्काल पुलिस को दी।

जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपी पति की तलाश में जुट गई है।

मृतक का नाम 

भावना अमित बागड़ी (24) आरोपी की पत्नी.

ख़ुशी अमित बागड़ी (उम्र 6 साल) आरोपी की बेटी

अंकुश अमित बागडी (उम्र 8साल) आरोपी का बेटा

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Ok, Go it!
To Top