अपराध मुक्त, कानून का राज कायम करना पहली प्राथमिकता _एसपी दक्षिणी एसपी दक्षिणी ने पदभार संभाला

A G SHAH
0

कानून का राज कायम रखने के लिए सक्रिय चल रहे अपराधियों के विरुद्ध अभियान चलाकर गिरफ्तारी की जाएगी_ जितेंद्र कुमार


रिपोर्ट राजेश कुमार यादव

गोरखपुर। पुलिस अधीक्षक दक्षिणी जितेंद्र कुमार  ऑफिस पहुंचकर पदभार ग्रहण किया 2007 बैच की पीपीएस अधिकारी जितेंद्र कुमार गोरखपुर आने से पूर्व एडीजी जोन बरेली  स्टाफ ऑफिस के पद पर तैनात रहे  पद भार ग्रहण कर कार्यालय में लंबित फाइलों का निस्तारण कर आए हुए फरियादियों की समस्याओं से रूबरू होकर दक्षिणी सर्कल के   थाना प्रभारी को निर्देश दिया कि सभी थाना प्रभारी अपने-अपने थाने पर मौजूदा रह कर आए हुए फरियादियों की समस्याओं का निस्तारण करेंगे छोटी से छोटी घटनाओं की सूचना पर तत्काल घटनास्थल पर पहुंचे  अपने सीनियर अधिकारी को अवगत कराए। श्री कुमार ने बताया कि अपने वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा दिए गए दिशा-निर्देशों का कड़ाई से पालन कराया जाएगा। दक्षिणी सर्कल के अपराधियों के साथ सख्ती से पेश आकर अपराध पर नियंत्रण किया जायेगा। श्री कुमार मूलतः बागपत निवासी का शिक्षा दीक्षा बागपत जनपद से हुआ है अब 12 वर्षों से स्थाई रूप से अपना आशियाना देहरादून में बना लिया है बच्चे ओएनजीसी में अधिकारी माता  के पास देहरादून में शिक्षा दीक्षा  प्राप्त कर रहे हैं। श्री  कुमार स्टाफ अफसर एडीजी जोन बरेली से पूर्व कासगंज अलीगढ़ कानपुर बिजनौर अमरोहा शामली में अपने पदों की जिम्मेदारियां सकुशल निर्वहन कर चुके है। दक्षिणी सर्कल में कानून का राज कायम करने में अपना अहम योगदान देंगे जिससे अपराध मुक्त  सर्कल रहे।

 श्री कुमार ने बताया कि दक्षिणी सर्कल में कानून-व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त रखकर लोगों को सुरक्षा का अहसास कराना तथा  पीड़ित की समस्याओं का समाधान करना हमारा पहला कर्तव्य है। इस काम को पूरी निष्ठा और समर्पण के साथ किया जाएगा। कानून का राज कायम रखने के लिए सक्रिय चल रहे अपराधियों के विरुद्ध अभियान चलाकर गिरफ्तारी की जाएगी

भूमि  विवादों के निस्तारण में राजस्व विभाग की भूमिका काफी अहम होती है राजस्व विभाग से तालमेल स्थापित कर भूमि  विवादों को हल कराने की कोशिश की जाएगी। टॉप टेन  बदमाशों और उनके गिरोह के सदस्यों के विरुद्ध अभियान चलाकर कार्रवाई की जाएगी। थाने के टॉप टेन बदमाशों के विरुद्ध  अभियान चलाया जाएगा।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Ok, Go it!
To Top