हनीट्रैप में फंसा फिरोजपुर का फौजी:अविवाहित बता इंटरनेट पर फ्रेंडशिप कर रचाई शादी, फिर पता चला- पहले 4 विवाह कर चुकी

A G SHAH
0

 


रिपोर्ट राजेश कुमार यादव

पंजाब

पंजाब के बठिंडा में तैनात फिरोजपुर के फौजी को हनीट्रैप गैंग ने फंसा लिया। गैंग की युवती ने पहले इंटरनेटqr पर उससे फ्रेंडशिप की। फिर खुद के मलेशिया में रहने और अविवाहित होने की बात कहकर शादी रचा ली।

जिसके बाद पता चला कि वह इससे पहले भी 4 शादियां कर चुकी है। फौजी ने इस मामले में फिरोजपुर पुलिस को शिकायत दी। जिसके बाद आरोपी युवती और उसके गैंग के चार अन्य लोगों पर केस दर्ज कर लिया गया है।

फिरोजपुर पुलिस को मई 2022 में दी शिकायत में फौजी युवक ने बताया कि वह सिख रेजिमेंट बठिंडा में तैनात है। इसी दौरान उसकी बरनाला के हंडियाया की रहने वाली हरमनदीप कौर के साथ इंटरनेट पर फ्रेंडशिप हुई।

जिसमें हरमनदीप ने कहा कि वह अविवाहित है और मलेशिया में रहती है। इसके बाद दोनों में प्रेम संबंध हो गए। फौजी ने बताया कि इसी फ्रेंडशिप की आड़ में वह हरमनदीप कौर काफी घरेलू सामान खरीद कर गिफ्ट कर चुका है।

छुट्‌टी पर आया तो अपने परिवार से मिलाया

फौजी ने आगे बताया कि जनवरी 2021 में वह छुट्टी पर अपने घर आया हुआ था। तब हरमनदीप कौर ने उसे मिलने के लिए बुलाया। उसने गुरदेव कौर नाम की महिला को अपनी मां बताया। इसके बाद सोनिया को अपनी मौसेरी बहन, तरनजीत सिंह को अपना भाई और संदीप कौर को अपनी दोस्त के रूप में मिलवाया।

फिरोजपुर के गुरुद्वारे में रचाई शादी, फिर खुली पोल

इन सभी ने उसे भरोसा दिया कि हरमनदीप अभी तक अनमैरिड है। इनके झांसे में फंस कर फरवरी 2021 में उसने फिरोजपुर की चुंगी नंबर 8 के पास स्थित गुरूद्वारे में हरमनदीप कौर के साथ शादी रचा ली। इसके बाद उसे पता चला कि हरमनदीप कौर उसके उक्त साथियों का गिरोह है जो भोलेभाले लोगों को अपने जाल में फंसा कर ठगने का काम करता है। हरमनदीप इससे पहले भी 4 और लोगों के साथ शादियां रचा चुकी है।

पुलिस बोली- केस दर्ज किया, आरोपियों की तलाश जारी

थाना कुलगढ़ी के एएसआई जोरा सिंह ने बताया कि शिकायत की जांच में आरोप सही पाए जाने पर उक्त पांचों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस इस गिरोह के सभी आरोपियों की तलाश कर रही है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Ok, Go it!
To Top