मोतिहारी में शिक्षक पर हमला, गोली मारने से मन नहीं भरा तो अपराधियों ने चाकू भी गोदा

A G SHAH
0


रिपोर्ट राजेश कुमार यादव

मोतिहारी

  मोतिहारी में शिक्षक को गोली मारकर घायल कर दिया गया. इस दौरान अपराधियों ने चाकू से भी वार किया है. घटना जिले के चिरैया थाना क्षेत्र के समदा नहर की बतायी जा रही है. गश्ती कर रही पुलिस ने शिक्षक को आनन-फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है.

गोविंदगंज थाना क्षेत्र स्थित बहादुरपुर के रहने वाले राजकुमार सिंह(49) छतौनी थाना क्षेत्र के हवाईअड्डा में रहते हैं. घोड़ासहन थाना क्षेत्र के भेलवा सर्किल हाईस्कूल में सहायक शिक्षक के पद पर पदस्थापित हैं. वह प्रतिदिन मोतिहारी हवाईअड्डा से घोड़ासहन अपने विद्यालय बाइक से जाते थे. बुधवार की सुबह स्कूल जाने के क्रम में नहर के पास बाइक सवार दो अपराधियों ने घेर लिया और फायरिंग कर दी.

डॉक्टर के अनुसार दो गोली शिक्षक के सीना के नीचे लगी है. गोली लगते ही राजकुमार सिंह वहीं पर गिर गए. इसके बाद अपराधियों ने दस से अधिक जगह चाकू गोदकर फरार हो गए. चिरैया थाना की गश्ती गाड़ी पहुंची तो घायल शिक्षक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजन अस्पताल पहुंच गए हैं.

राजकुमार सिंह का भतीजा आदर्श राज ने बताया कि अपराधियों ने उसके चाचा को दो गोली मारी है और 15 वार चाकू मारकर घायल कर दिया है. उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है, फिर क्यों उनके साथ यह घटना घटी है समझ नहीं आ रहा है. वह 2014 से ही मोतिहारी से घोड़ासहन में शिक्षक हैं.

"स्कूल जाने के दौरान शिक्षक राजकुमार सिंह को अज्ञात अपराधियों ने गोली मार कर घायल कर दिया है. पुलिस ने जख्मी शिक्षक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए सिकरहना एसडीपीओ के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया है. जल्द हीं घटना में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा." -  कान्तेश कुमार मिश्रा, एसपी, मोतिहारी


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Ok, Go it!
To Top