जल्दी टूटेगा घमंड', ऑस्ट्रलियाई खिलाड़ी पर क्यों फूटा यूजर्स का गुस्सा, वर्ल्ड कप ट्रॉफी के साथ कपिल देव की पूजा ``

A G SHAH
0


रिपोर्ट राजेश कुमार यादव

अहमदाबाद

`फोटो शेयर कर दी नसीहत

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मिशेल मार्श की फोटो को लेकर यूजर्स काफी भड़के हुए हैं. एक यूजर ने कहा कि अगर इन्हें वर्ल्ड कप की रिस्पेक्ट नहीं है तो ये जीत के भी हारे हुए लोग हैं.```

फोटो को लेकर दावा किया गया है कि मिशेल वर्ल्ड कप ट्रॉफी के ऊपर पैर रखकर बैठे हैं. फोटो सामने आते ही यूजर्स ने सोशल मीडिया इसे पर शेयर करना शुरू कर दिया. यूजर्स मिशेल मार्श से काफी नाराज हैं और उनका कहना है कि ऐसी हरकत करके मिशेल मार्श ने ट्रॉफी का अपमान किया है. मिशेल की फोटो को लेकर खूब मीम्स बन रहे हैं और यूजर्स कमेंटस के जरिए अपनी भड़ास निकाल रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा, 'अगर इन्हें वर्ल्ड कप की रिस्पेक्ट नहीं है तो ये जीत के भी हारे हुए लोग हैं, जिनके लिए ये जीत इमोशन नहीं कॉम्पटीशन है, जिसे उन्हें जीतना है बस. हमारी टीम इंडिया के लिए ये एक कॉम्पटीशन से ज्यादा एक इमोशन है.' एक यूजर ने लिखा, 'ऑस्ट्रलिया क्रिकेट टीम का ये घमंड जल्द ही टूटेगा और उनकी हालत वही होगी जो आज जिम्बाब्वे की है. चीटिंग और अम्पायर के बगैर ये कोई बिग इवेंट जीत नहीं सकते, जो फाइनल में साबित हो गया.' इस बीच कुछ लोग साल 1983 की पूर्व इंडियन क्रिकेटर कपिल देव की वो फोटो भी शेयर कर रहे हैं, जिसमें वह वर्ल्ड कप की ट्रॉफी दोनों हाथों से अपने सिर की तरफ उठाए हुए नजर आ रहे हैं.

 एक यूजर ने कहा, 'ऑस्ट्रेलिया जब हारेगा ना तब पता चलेगा तो फिर क्या चीज होता है.' एक यूजर ने कहा, 'ये तो हद है. मैं भारत में पैदा नहीं हुआ, लेकिन ये सच में बहुत दुख की बात है. अगली बार टीम इंडिया जीतेगी. वेल प्लेड आवर बॉयज.' एक यूजर ने लिखा, 'वो गेम को गेम की तरह लेते हैं. हमारी तरह इमोशन, धर्म, कर्म, पूजा, पाठ से नहीं जोड़कर रखते. इसलिए वो जीत जाते हैं और हम ओवर हाइप क्रीएट करके हार जाते हैं.' एक और यूजर ने लिखा कि टीम इंडिया हार के भी जीत गई और ऑस्ट्रेलिया जीत के भी हार गया.

रविवार को टीम इंडिया और ऑस्ट्रलिया के बीच वर्ल्ड कप का फाइनल मैच हुआ. टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी की और 240 रन का स्कोर बनाया, लेकिन ऑस्ट्रलियाई टीम ने 241 रन बनाकर मैच जीत लिया. ऑस्टॅलिया ने छठी बार वर्ल्ड कप जीता है.


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Ok, Go it!
To Top