गर्लफ्रेंड के साथ गुलछर्रे उड़ाना फौजी को पड़ा भारी,पत्नी ने रंगे हाथों पकड़ा,जमकर की पिटाई

A G SHAH
0


रिपोर्ट राजेश कुमार यादव

बुलंदशहर।उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में गर्लफ्रेंड के साथ गुलछर्रे उड़ाना फौजी को भारी पड़ गया।पत्नी ने उसे रंगे हाथों पकड़ा है।पत्नी ने अपने भाई और बहन के साथ मिलकर फौजी पति की जमकर पिटाई की।पिटाई में पति लहुलुहान हो गया।फौजी की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।जानकारी के मुताबिक बुलंदशहर के MMR मॉल के एक कमरे में फौजी और उसकी गर्लफ्रेंड रंगरेलियां मना रहे थे। 

पति की इतनी पिटाई कि सिर से निकला खून 

वायरल वीडियो में पति के सिर से खून भी बहता हुआ दिखाई दे रहा है,लेकिन कोई भी उसकी मदद नहीं कर रहा। दरअसल कोतवाली देहात क्षेत्र के एमएमआर मॉल में एक फौजी प्रेमी अपनी प्रेमिका और उनकी सहेलियों को लेकर मॉल में शॉपिंग करने आया था।इसी दौरान फौजी की पत्नी और उसके परिजनों को इस बात की भनक लग गई। इसके बाद पत्नी और उसके परिजनों ने पति और उसकी गर्लफ्रेंड को पकड़ लिया और पत्नी के परिजनों ने पति की जमकर पिटाई कर दी। मौके पर हुए इस हाई वोल्टेज ड्रामे से सड़क पर भीड़ लग गई।

मौके पर मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मौके पर पुलिस भी पहुंच गई और जांच की जा रही है।फौजी की शादी कुछ साल पहले हुई थी और एक बच्चा भी है। उसका अपनी पत्नी से कुछ विवाद भी है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Ok, Go it!
To Top