सुरंग में खुदाई का काम पूरा, मजदूरों को किसी भी समय बाहर निकाला जा सकता है

A G SHAH
0


रिपोर्ट राजेश कुमार यादव

उत्तराखंड

 सुरंग में खुदाई का काम पूरा, मजदूरों को किसी भी समय बाहर निकाला जा सकता है

 उत्तराखंड के उत्तरकाशी जिले में पिछले 17 दिनों से मजदूर फंसे हुए हैं। इन श्रमिकों को बाहर निकालने का काम शुरू हो गया है। इससे पहले विशेषज्ञों की निगरानी में मजदूरों को यहां से निकालने के लिए ड्रिलिंग खत्‍म हो चुकी है। सुरंग के बाहर अफसरों की हलचल तेज चल रही है 12 नवंबर दिवाली के दिन 41 मजदूर सिल्‍क्‍यारा सुरंग में फंस गए थे। पूरा देश उनकी सलामती के लिए दुआ कर रहा है। यहां जानिए हर अपडेट:⤵️ 

फूलों की माला लेकर पहुंचे कर्मचारी

मजदूरों का स्वागत करने के लिए फूल माला लेकर वहां मौजूद कर्मचारी पहुंच गए हैं। जैसे ही मजदूर सुरंग से बाहर आते हैं तो उनको फूलों की माला पहनाई जाएगी।

 सुरंग में फंसे मजदूरों तक पहुंची एनडीआरएफ टीम👇

टनल में फंसे मजदूरों तक एनडीआरएफ की टीम पहुंच चुकी है। किसी भी वक्‍त मजदूरों को बाहर निकाला जा सकता है। मजदूरों को एंबुलेंस के जरिये बाहर निकाला जाएगा। मजदूरों को सीधे अस्‍पताल ले जाया जाएगा।

 सुरंग में बचाव दल के साथ जा रहे मजदूरों के परिजन👇

 सिल्क्यारा सुरंग में फंसे मजदूरों के परिवार के सदस्य काफी खुश हैं। बचाव दल के साथ मजदूरों का परिवार भी सुरंग के अंदर जा रहा है। परिवार का कहना है कि हमें खुशी है कि मजदूर सुरक्षित बचा लिए गए हैं।

 केंद्रीय मंत्री वीके सिंह टनल साइट पर

केंद्रीय मंत्री वीके सिंह भी टनल साइट पर मौजूद हैं। सुरंग के अंदर सीएम पुष्‍कर सिंह धामी गए हैं। टनल के बाहर कई एंबुलेंस तैयार खड़ी हैं। सुरंग के भीतर गद्दे भेजे गये हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Ok, Go it!
To Top