PM मोदी के रोड शो में उमड़ा जनसैलाब, भीड़ इतनी की टूट गया मंच

A G SHAH
0


रिपोर्ट राजेश कुमार यादव

जबलपुर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव के पूर्व आज मध्यप्रदेश के महाकौशल अंचल के प्रमुख शहर जबलपुर में रोड शो किया। पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित इस रोड शो की शुरुआत मंत्रोच्चार के बीच हुई। इस दौरान मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव, प्रदेश सरकार के मंत्री राकेश सिंह और जबलपुर लोकसभा प्रत्याशी आशीष दुबे भी प्रधानमंत्री श्री मोदी के साथ रहे।

खुली गाड़ी में सवार मोदी रोड शो के दौरान सड़क के दोनों ओर बड़ी संख्या में खड़े लोगों का अभिवादन करते दिखाई दिए। इस दौरान उत्साह से भरे लोग जय श्रीराम के नारे लगाते हुए भी सुनाई दिए। कुछ स्थानों पर आदिवासी नृत्यों की झलकियां भी दिखाई दीं। मोदी के रोड शो की शुरुआत स्थानीय भगत सिंह चौक से हुई।

इस दौरान गोरखपुर क्षेत्र में बनाए गए दो मंच टूट गए, जिससे मंच पर मौजूद लोग नीचे गिर पड़े। इस हादसे में लोगों के साथ कुछ पुलिसकर्मी भी घायल हो गए। हालांकि किसी को गंभीर चोट नहीं आई। दरअसल, पीएम मोदी की झलक पाने के लिए क्षमता से ज्यादा लोग मंच पर चढ़ गए। हालांकि पुलिस उन्हें समझाने में जुटी रही। लेकिन लोग जबरदस्ती मंच पर चढ़ते रहे और उसके बाद यह हादसा हो गया।

जबलपुर महाकौशल अंचल का प्रमुख शहर है। जबलपुर समेत मंडला, बालाघाट, छिंदवाड़ा, सीधी और शहडोल संसदीय क्षेत्रों में राज्य के पहले चरण में मतदान 19 अप्रैल को होगा। इन क्षेत्रों में चुनाव प्रचार अभियान तेज हो रहा है और 17 अप्रैल की शाम को यह समाप्त हो जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Ok, Go it!
To Top