अब दंगाइयों को मालूम है,दंगा करेंगे तो उल्टा टंगवा दिए जाएंगे: सीएम योगी

A G SHAH
0


रिपोर्ट राजेश कुमार यादव

Barely,UTTAR PRADESH,Yogi adityanath,

बरेली।पीलीभीत से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी जितिन प्रसाद के समर्थन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को बरेली पहुंचे। सीएम ने बहेड़ी के रामलीला मैदान में जनसभा को संबोधित किया।सीएम ने भारत माता के जयकारे से अपना संबोधन शुरू किया। मां दुर्गा और काली माता के जयकारे लगवाए। 

सीएम योगी ने कहा कि आज हम सब नए भारत के दर्शन कर रहे हैं। नया भारत अपनी सीमाओं की सुरक्षा करना जानता है तो 140 करोड़ लोगों को सुरक्षित करना जानता है। नए भारत में विरासत के साथ विकास को आगे बढ़ाने का काम हो रहा है। विकास भी है तो विरासत और आस्था का सम्मान भी है। 

सीएम योगी ने कहा कि एक तरफ पिछली सरकारें कर्फ्यू लगवाती थीं, दंगा पॉलिसी के लिए कुख्यात थीं।दूसरी तरफ यूपी में पिछले सात साल से कोई दंगा नहीं हुआ। सीएम ने कहा कि दंगा करने वाले जानते हैं कि अब दंगा करेंगे तो उल्टा टंगवा दिए जाएंगे।बेटियों और व्यापारियों की सुरक्षा में सेंध लगाने वाला यह भी जानता है कि वह जेल बाद में जाएगा, पहले जहन्नुम के रास्ते उसके लिए तैयार हैं। सुरक्षा का बेहतर इंतजाम है। नो कर्फ्यू नो दंगा, यूपी में सब चंगा। 

सीएम योगी ने कहा कि देश में आतंकवाद की समस्या का समाधान धारा 370 समाप्त होने के साथ ही हो गया है। आज भारत का कोई भी नागरिक जम्मू-कश्मीर में जाकर जमीन खरीद सकता है। कांग्रेस ने इससे वंचित किया था। सीएम ने कहा कि देश के अंदर नक्सलवाद समस्या का समाधान हुआ है। सुरक्षा का बेहतर वातावरण बना है। 

सीएम योगी से पहले भाजपा प्रत्याशी जितिन प्रसाद ने सभा को संबोधित करते हुए सपा पर जमकर निशाना साधा। जितिन प्रसाद ने कहा कि योगी सरकार में कोई भी माफिया और भूमाफिया स्वीकार नहीं किया जाएगा।बरेली सांसद संतोष गंगवार ने कहा कि जनता के प्यार और आशीर्वाद से वह 40 साल से यहां नेतागीरी करता आ रहे हैं। संतोष गंगवार ने जितिन प्रसाद के लिए जनता से समर्थन की अपील की।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Ok, Go it!
To Top