गाजियाबाद से काम की खबर : पीएम मोदी के रोड शो में भूलकर भी ना रखें इन चीजों को अपने साथ, पकड़े गए तो पुलिस...

A G SHAH
0


रिपोर्ट राजेश कुमार यादव

गाजियाबाद : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो से पहले गाजियाबाद पुलिस कमिश्नरेट ने एक एडवाइजरी जारी की है। जारी एडवाइजरी के अनुसार रोड शो में शामिल होने से पहले इस खबर को अवश्य पढ़ लें। प्रधानमंत्री के रोड शो में आप अपने साथ क्या सामान ले जा सकते हैं और क्या सामान प्रतिबंधित रहेगा इसकी जानकारी दी गई है। क्योंकि सुरक्षा की दृष्टि से वहां पहुंचने वाले सभी लोगों की सघन चेकिंग होगी। इस दौरान आप अपने साथ क्या नहीं लेकर जा सकते इस बात की जानकारी पुलिस द्वारा दी गई है।

यह है पूरा मामला

गाजियाबाद में शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रोड शो करेंगे, इस दौरान रोड शो में शामिल होने के लिए यदि आप भी सोच रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो में शामिल होने के लिए आप अपने साथ कैमरा, दूरबीन, छाता, हैंडबैग, ब्रीफकेस, ट्रांजिस्टर, डिजिटल डायरी, टिफिन बॉक्स, थरमस, पानी की बोतल, लंच बॉक्स, छड़ी, बेग, परफ्यूम पदार्थ, ब्लैड, रेजर, कैंची, तार, शस्त्र, तलवार, धारदार वस्तु आदि लेकर न पहुंचे। क्योंकि ये सभी वस्तुएं प्रतिबंधित रहेगी। इस प्रकार की वस्तु लेकर जाने पर सुरक्षा जांच के दौरान अधिकारी इन सभी वस्तुओं को जब्त कर लेंगे।

सुरक्षा जांच में पकड़ी जाएंगी ये सभी वस्तुएं

साथ ही फ्रेम किए हुए पोस्टर, बैनर, छायाचित्र इत्यादि भी लेकर न पहुंचे, अपने साथ फूल माला, पंखुड़ियां, गुलदस्ते, स्मृति चिन्ह इत्यादि लेकर न पहुंचे। दीर्घा में प्रत्येक व्यक्ति के साथ केवल एक मोबाइल फोन ले जाना अनुमन्य होगा। अपने साथ सिगरेट, माचिस, लाइटर, आतिशबाजी इत्यादि किसी प्रकार का ज्वलनशील पदार्थ लेकर नहीं पहुंचे। रोड शो के दौरान बाई तरफ की सड़क पूरी तरह से वीवीआईपी काफिले के लिए आरक्षित रहेंगी। सड़क के दाई तरफ बने दर्शक दीर्घा  में ही नागरिकों के खड़े होने की व्यवस्था है। रोड शो के दौरान किसी भी व्यक्ति को वीवीआईपी के समानांतर चलने, दौड़ने की अनुमति नहीं होगी। रोड शो के दौरान अपने-अपने दर्शक दीर्घा में बने रहे एवं वीवीआईपी के साथ-साथ आगे बढ़ने का प्रयास न करें। इन सभी एडवांस एडवाइजरी को जारी करते हुए गाजियाबाद पुलिस कमिश्नरेट ने प्रधानमंत्री के रोड शो कार्यक्रम से संबंधित जन सामान्य के लिए एडवाइजरी जारी की है। ताकि लोगों को किसी प्रकार की असुविधा का सामना न करना पड़े।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Ok, Go it!
To Top