गाजियाबाद में नरसिंहानंद ने फिर दिया विवादित बयान : वीडियो जारी कर कहा- अपनी लड़ाई में हिंदुओं को शामिल करे इजरायल, खून से लिखेंगे लेटर -

A G SHAH
0


रिपोर्ट राजेश कुमार यादव

गाजियाबाद  : गाजियाबाद के डासना स्थित शिव शक्ति धाम के महंत और जूना अखाड़े के महामंडलेश्वर यति नरसिम्हानंद ने एक वीडियो जारी कर इजरायली प्रधानमंत्री नेतन्याहू से भारतीय हिंदुओं को इजरायली सेना में भर्ती करने का आग्रह किया है। महामंडलेश्वर ने दावा किया कि वह इजराइली दूतावास में भी जाकर अनुरोध करेंगे। वे यहूदियों के धार्मिक नेताओं को पत्र लिखकर उनके साथ यहूदी-हिंदू गठबंधन बनाने की कोशिश करेंगे।

भारत में इजरायली सेना के लिए भर्ती हो शुरू

उनका मानना है कि इजराइल ने ईरान को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया है और न ही ईरान की इजराइल से कोई दुश्मनी है। महामंडलेश्वर ने एक वीडियो जारी कर इजरायली प्रधानमंत्री नेतन्याहू से अपनी लड़ाई में हिंदुओं को भी शामिल करने और भारत में इजरायली सेना में भर्ती शुरू करने का आग्रह किया है।

नेतन्याहू से किया अनुरोध

 वीडियो में उन्होंने नेतन्याहू और अन्य इजरायली नेताओं से यह समझने का अनुरोध किया कि इस्लामिक जिहाद के खिलाफ उनकी लड़ाई में उन्हें हिंदू समुदाय से ज्यादा मजबूत सहयोगी नहीं मिल सकता है। हिंदू सेना हमेशा से ही वफादारी का एक ज्वलंत उदाहरण रही है और हिंदू सैनिक हमेशा अपने दुश्मन के खिलाफ शेर की तरह लड़ता है।

रविवार को खून से लिखेंगे लेटर

रविवार से महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरि महाराज दुनिया भर के गैर-इस्लामिक देशों के राष्ट्राध्यक्षों को अपने खून से पत्र लिखेंगे और उनसे इस्लामिक जिहाद को समझने और इजराइल का समर्थन करने का अनुरोध करेंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Ok, Go it!
To Top