यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा का मास्टरमाइंड गिरफ्तार -

A G SHAH
0


रिपोर्ट राजेश कुमार यादव

लखनऊ उत्तरप्रदेश

यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा लीक मामले में बुधवार को पुलिस को बड़ी सफलता मिली। नोएडा एसटीएफ की टीम ने पेपर लीक मामले के मुख्य आरोपी राजीव नयन मिश्रा को मेरठ से गिरफ्तार कर लिया है।

कई बड़ी भर्ती परीक्षाओं को करा चुका है लीक

 बताया जा रहा है कि स्थानीय पुलिस के साथ-साथ एसटीएफ की एक अन्य टीम भी आरोपी की तलाश कर रही थी, लेकिन सफलता नोएडा एसटीएफ को मिली। गिरफ्तार आरोपी पहले भी कई बड़ी भर्ती परीक्षाओं के पेपर लीक कर चुका है। पुलिस पिछले कई दिनों से उसकी तलाश कर रही थी। नोएडा एसटीएफ ने बुधवार को उसे गिरफ्तार कर लिया।

रीवा के एक रिसॉर्ट में भी पढ़वाया था पेपर

राजीव ने एसटीएफ को बताया कि उसने गुरुग्राम के अलावा रीवा के एक रिसॉर्ट में अपने गैंग के साथ पेपर पढ़वाया था। वह पहले भी NHM घोटाले में ग्वालियर और यूपी टेट पेपर लीक में कौशांबी से जेल जा चुका है। अभी तक एसटीएफ इस मामले में 20 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। 

एसटीएफ एएसपी का बयान

 एसटीएफ एएसपी बृजेश कुमार सिंह ने बताया कि 2 अप्रैल की शाम एसटीएफ को इनपुट मिला था कि पुलिस भर्ती परीक्षा में पेपर लीक कराने वाला आरोपी राजीव नयन मिश्रा मेरठ के कंकरखेड़ा इलाके में है। इसके बाद एसटीएफ ने मेरठ की लोकल पुलिस को सूचना दी और खुद मौके पर पहुंची। इसके बाद घेराबंदी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Ok, Go it!
To Top