ग्रेटर नोएडा में युवती की मौत का कारण : दो बार शादी तुड़वाने वाले आशिक से थी परेशान, उसी को आखिरी कॉल कर ले ली खुद की जान -

A G SHAH
0


रिपोर्ट राजेश कुमार यादव

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : ग्रेटर नोएडा की गौर सिटी-2 सोसाइटी में एक युवती की 19वीं मंजिल से गिरकर मौत हो गयी। इस मामले ने पूरे ग्रेटर नोएडा वेस्ट में हड़कंप मचा दिया। घटना के बाद परिजनों ने रेप और हत्या के आरोप लगाए थे। परिजनों और समर्थकों ने गाजियाबाद से आकर रोड पर जाम लगाकर पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की थी। इस मामले में यह सामने आया था कि युवती ने मरने से पहले गार्ड के फोन से किसी को कॉल किया फिर वह कूदी है। इस मामले में पुलिस जांच में पता चला है कि वह मोहित नाम के युवक से छुपकर बात करती थी। मोहित ने पहले भी दो बार युवती की शादी तुड़वाई थी। नंबर की लोकेशन से पुलिस मोहित को पकड़ने में लगी है।  मोहित ने युवती के परिजन के खिलाफ करवाया था मुकदमा

 युवती की मां ने उसे अपने साथ गाजियाबाद के बजाय ग्रेनो वेस्ट में काम कराती थी। वह उसे अपने साथ लाती थी और ले जाती थी। एक मोहित नाम का युवक युवती को फोन कर परेशान करता था। करीब आठ महीने पहले युवती की शादी तय हो गई, तो आरोपी ने लड़का पक्ष को फोन कर बताया कि वह युवती से प्रेम करता है। इस वजह से युवती की वहां से शादी टूट गई थी। इसके अलावा कुछ महीने पहले ही एक अन्य स्थान पर युवती की शादी तय करने की बात चल रही थी तो भी मोहित ने पुलिस में शिकायत कर दी थी कि परिजन नाबालिग की शादी करा रहे हैं, हालांकि उस समय परिजन ने कहा कि कि युवती अभी साढ़े सत्रह साल की है। 18 साल की होने पर शादी की जाएगी। मोहित ने युवती के परिजन के खिलाफ नाबालिग की शादी करने की शिकायत भी विजयनगर कोतवाली में की थी, इससे परिजन परेशान थे और आरोपी से युवती को दूर रखते थे। 

परिजनों ने युवती का मोबाईल छीना

 युवती का विजयनगर निवासी मोहित से प्रेम प्रसंग की बात पता चलने पर परिजनों ने घरेलू सहायिका से मोबाइल छीन लिया था। यदि कोई बात किसी से करनी होती थी तो मां अपने फोन से ही बात कराती थी। मगर चोरी-छिपे युवती अपनी मां के मोबाइल से ही मोहित को कॉल करती थी। इस बात की पुष्टि भी पुलिस ने कॉल डिटेल के आधार पर कर दी है। फिलहाल, नोएडा पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया है। 

कैसे हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक, थाना बिसरख की गौर सिटी-2 की वीवीआईपी सोसाइटी में 16 वर्षीय काजल (बदला हुआ नाम) पांचवी मंजिल से संदिग्ध परिस्थितियों में नीचे गिर गई। शोर सुनकर लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी गई। कुछ निवासियों का कहना कि वह कूदी है और कुछ का कहना है कि वह गिरी है। इस मामले में पुलिस सभी एंगल को ध्यान में रखते हुए जांच कर रही है। शव को कब्जे में लिए गया है। वहीं, परिजनों को सूचना दे दी गई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Ok, Go it!
To Top