ग्रेटर नोएडा वेस्ट में 6 भूमाफियाओं के खिलाफ एफआईआर, प्राधिकरण की शिकायत पर हुआ एक्शन -

A G SHAH
0

 


रिपोर्ट राजेश कुमार यादव

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : भूमाफियाओं के खिलाफ ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण एक्टिव हो गया है। बिसरख कोतवाली में 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। यह मुकदमा ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की एक अधिकारी ने दर्ज करवाया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी है। पूरा मामला अवैध अतिक्रमण से जुड़ा हुआ है। 

क्या है पूरा मामला

 ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में वर्ग सर्किल 3 के प्रभारी गौरव ने बताया कि कुछ लोग देर रात और अवकाश के दिन प्राधिकरण की जमीन पर अवैध निर्माण करते हैं। उन्होंने बताया कि ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की टीम ने काफी बार अवैध निर्माण को रोकने का प्रयास किया, लेकिन भूमाफिया आगे आ जाते हैं और सरकारी कार्य में बांधा डालते हैं।

इन लोगों के खिलाफ एफआईआर

 उन्होंने बताया कि वर्ग सर्किल की टीम ने इस अवैध निर्माण को रोकने का प्रयास किया, लेकिन अवैध निर्माण करने वाले लोगों ने इसका भारी विरोध किया और विवाद की स्थिति पैदा कर दी। मौके पर बिसरख थाना की टीम भी मौजूद थी। इस मामले में उन्होंने बिसरख गांव के रहने वाले कुलदीप भाटी पुत्र महकार भाटी, भारत सिंह, अरविंद आदेश, लोकेंद्र और रोहित भाटी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस का बयान

बिसरख थाना प्रभारी अरविंद कुमार का कहना है कि मुकदमा दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी गई है। ऐसे लोगों के खिलाफ पुलिस के द्वारा भी सख्त कार्रवाई की जाएगी ,जो सरकारी जमीन पर अवैध निर्माण करके भोली-भाली जनता को ठगते हैं। ये लोग भोली जनता को डूब क्षेत्र और सरकारी जमीन पर अवैध प्लॉटिंग काटकर बेचते हैं !!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Please Select Embedded Mode To show the Comment System.*

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Ok, Go it!
To Top